Hindi News बोर्ड रिजल्ट्सतेलंगाना बोर्ड 12 वीं (फर्स्ट ईयर) 2024 का रिजल्ट

तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट (फर्स्ट ईयर) रिजल्ट 2024

रिजल्ट घोषित होते ही पाएं अपने मोबाइल और ईमेल पर अलर्ट। इसके लिए कृपया ये जानकारी हमें उपलब्ध कराएं।


ऊपर मांगी गई जानकारी सब्मिट करें और Livehindustan.com को बोर्ड एग्जाम रिजल्ट 2024 से जुड़ी हर अपडेट आप तक पहुंचाने केलिए अधिकृत करें।
Virtual Counsellor

तेलंगाना राज्य बोर्ड दो हिस्सों में बंटा है। जबकि तेलंगाना बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TBSIE) 12वीं (इंटर फर्स्ट ईयर) की परीक्षा करवाता है। इस साल परीक्षा का परिणाम 7 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in पर जारी किया है। टीएसबीआईई ने टीएस इंटर फर्स्ट ईयर की आईपीएएसई परीक्षा 12 जून से 16 जून तक आयोजित की थी। टीएसबीआईई ने टीएस इंटर फर्स्ट ईयर की आईपीएएसई परीक्षा 12 जून से 16 जून तक आयोजित की थी। इस वर्ष, 1.50 लाख से अधिक छात्र फर्स्ट ईयर की परीक्षा में शामिल हुए थे। 12वीं (इंटर फर्स्ट ईयर) की परीक्षाएं www.livehindustan.com पर चेक किए जा सकते हैं।

विद्यार्थियों के लिए जरूरी नोट: लाइवहिन्दुस्तानडॉटकॉम पर बोर्ड के नतीजे उपलब्ध कराने का मकसद विद्यार्थियों तक तुरंत और आसानी से जानकारी पहुंचाना है। नतीजों की शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए यहां हर संभव कोशिश की गई है। हालांकि, छात्रों को जरूरी सलाह दी जाती है कि वे अपने बोर्ड से मिलने वाली आधिकारिक हार्ड कॉपी से वेबसाइट पर उपलब्ध नतीजों की पुष्टि अवश्य कर लें। किसी भी तरह की त्रुटि के लिए वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी।

पूरा पढ़ें...