Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Zomato Share price jumped 3 percent today three expert bullish check new target price

Zomato के शेयरों में तेजी, एक नहीं 3-3 एक्सपर्ट्स बुलिश, दिया नया टारगेट प्राइस

  • Zomato Share Price: जोमैटो के शेयरों में आज करीब 3 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। इसके बाद स्टॉका भाव 52 वीक हाई के बेहद करीब पहुंच गया है। बता दें, स्टॉक को लेकर एक्सपर्ट्स बुलिश नजर आ रहे हैं।

Zomato launches pure veg mode
Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 12:17 PM
पर्सनल लोन

Zomato Target Price: फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो लिमिटेड के शेयरों में करीब 3 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। इस उछाल के बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 204.65 पहुंच गया। यह कंपनी का 52 वीक हाई 207.30 रुपये के बेहद करीब है। कंपनी के शेयरों में यह उछाल कई ब्रोकरेज हाउसेज़ की भविष्यवाणी के बाद देखने को मिला है। सीएलएसए, यूबीएस और ग्लोडमैन ब्रोकरेज हाउस स्टॉक को लेकर बुलिश हैं। बता दें, स्विगी की निवेशक कंपनी Prosus ने वित्त वर्ष 2024 के कुछ आंकड़े साझा किए हैं जिसके बाद से ही ब्रोकेरेज हाउस जोमैटो को लेकर बुलिश नजर आ रहे हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार जोमैटो, स्विगी से तेज आगे बढ़ रहा है।

कंपनी को मिला ₹2333 करोड़ का काम, शेयर 3% चढ़ा, इसी हफ्ते Ex-Dividend डेट

पिछले कुछ समय से जोमैटो के शेयर एक्सपर्ट्स की रडार पर हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि जोमैटो पेटीएम का टिकट बिजनेस खरीदने को इच्छुक है। दोनों कंपनियों के बीच इसको लेकर बातचीत चल रही है। बता दें, बीएसई में कंपनी के शेयर 202 रुपये के लेवल खुला था।

क्या सामने आया रिपोर्ट में?

Prosus के एनुअल रिपोर्ट में कहा गया है कि वित्त वर्ष 24 के लिए स्विगी का ग्रॉस ऑर्डर वैल्यू 26 प्रतिशत रहा। जबकि इसी पीरियड में जोमैटो का ग्रॉस ऑर्डर वैल्यू 36 प्रतिशत रहा है। स्विगी का रेवन्यू ग्रोथ सालाना आधार पर 24 प्रतिशत है। वहीं, जोमैटो का रेवन्यू ग्रोथ 55.9 प्रतिशत है।

250 रुपये का टारगेट प्राइस

सीएलएसए ने जोमैटो के लिए 248 रुपये प्रति शेयर का टारगेट प्राइस सेट किया है। वहीं, यूबीएस ने 250 रुपये प्रति शेयर का टारगेट प्राइस सेट किया है। ब्रोकरेज हाउस Emkay Global भी जोमैटो लेकर बुलिश नजर आ रहा है। इस ब्रोकरेज हाउस ने 230 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है। मॉर्गने स्टेनली ने इस स्टॉक को ‘ओवरवेट’ कैटगरी में रखा है। कंपनी ने 235 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले सूझ-बूझ से फैसला करें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें