Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Welspun Specialty Solutions Ltd share surges 17 percent today after bag order worth 117 crore rupees 44 rupees stock

₹44 के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, खरीदने की लूट, कंपनी को ₹117 करोड़ का मिला ऑर्डर

  • Stock Order: वेलस्पन स्पेशलिटी सॉल्यूशंस लिमिटेड (Welspun Specialty Solutions Ltd) के शेयर आज सोमवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज 17% से अधिक चढ़कर 44.40 रुपये पर पहुंच गए।

Varsha Pathak नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताMon, 24 June 2024 02:48 PM
पर्सनल लोन

Stock Order: वेलस्पन स्पेशलिटी सॉल्यूशंस लिमिटेड (Welspun Specialty Solutions Ltd) के शेयर आज सोमवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज 17% से अधिक चढ़कर 44.40 रुपये पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी को भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) से 117 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। इसके बाद से ही आज सोमवार को शेयर में जबरदस्त खरीदारी हो रही है।

क्या है डिटेल

23 जून को वेलस्पन स्पेशलिटी ने बीएसई को सूचित बताया कि उसे नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) तालचेर 2 x 660 मेगावाट सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर प्रोजेक्ट के लिए सीमलेस स्टेनलेस स्टील बॉयलर ट्यूब की सप्लाई के लिए बीएचईएल द्वारा एल1 बोलीदाता नामित किया गया है। इन ट्यूबों का उपयोग नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन तालचेर 2 x 660 मेगावाट सुपरक्रिटिकल थर्मल पावर प्रोजेक्ट के लिए किया जाएगा।

 

₹1900 के पार जाएगा यह शेयर, खरीदने की लूट, पिछले महीने ही आया था IPO

कंपनी का कारोबार

वेलस्पन स्पेशलिटी स्टेनलेस स्टील के लंबे प्रोडक्ट्स और सीमलेस पाइप व ट्यूबों के लिए एक पूरी तरह से इंटिग्रेटेड मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी है जो गुजरात के झगडिया में 126 एकड़ क्षेत्र में फैली हुई है। वेलस्पन स्पेशलिटी सॉल्यूशंस लिमिटेड, जिसे पहले आरएमजी अलॉय स्टील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था। कंपनी की स्थापना 1980 में मुंबई में हुई थी।

₹36 पर जाएगा यह पावर शेयर, कर्ज फ्री हो गई है कंपनी, एक्सपर्ट बोले- खरीदो

मार्च तिमाही के नतीजे

मार्च में समाप्त तिमाही में वेलस्पन स्पेशलिटी का नेट प्रॉफिट 40 करोड़ रुपये रहा, जो एक साल पहले की अवधि में 8 करोड़ रुपये था। कंपनी का रेवेन्यू 151.1 करोड़ रुपये हो गया, जो एक साल पहले दर्ज 137.8 करोड़ रुपये से अधिक था। पिछले एक साल में यह शेयर 60% तक चढ़ा है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 46.03 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 25.85 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 2,252.88 करोड़ रुपये है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें