Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़these 3 banks are giving more than 9 percent interest on fd

ताबड़तोड़ रिटर्न: इन 3 बैंकों में FD करने पर ग्राहकों को मिल रहा है 9% से अधिक ब्याज; चेक करें पूरी लिस्ट

अगर आप निकट भविष्य में अपनी जमा पूंजी को निवेश करके सुरक्षित रिटर्न पाना चाहते हैं तो आपके लिए फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposit) एक शानदार विकल्प हो सकता है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानSun, 14 April 2024 07:43 AM
पर्सनल लोन

अगर आप निकट भविष्य में अपनी जमा पूंजी को निवेश करके सुरक्षित रिटर्न पाना चाहते हैं तो आपके लिए फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) एक शानदार विकल्प हो सकता है। अभी भी भारतीय ग्राहक फिक्स्ड डिपॉजिट में निवेश करना पसंद करते हैं। फिक्स्ड डिपॉजिट में निवेश करके ग्राहकों को एक निश्चित अवधि के बाद गारंटीड इनकम मिलता है। ऐसे में बैंकों के अलावा नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी (NBFC) भी अपने ग्राहकों को एफडी करने पर बंपर ब्याज ऑफर कर रही हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही 3 नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी के बारे में जो अपने ग्राहकों को एफडी करने पर 9 पर्सेंट से अधिक ब्याज दे रही हैं।

Suryoday Small Finance Bank

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 5 साल की एफडी करने पर 9.10 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रही है। जबकि बैंक इसी अवधि के लिए अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को 9.60 पर्सेंट तक ब्याज ऑफर कर रही है।

Unity Small Finance Bank

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1001 दिन की एफडी करने पर 9 पर्सेंट का ब्याज दे रही है। वहीं, बैंक अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को इसी अवधि के लिए 9.50 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रही है।

Fincare Small Finance Bank

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने सामान्य ग्राहकों को 1000 दिन की एफडी करने पर 8.51 पर्सेंट का ब्याज दे रही है। जबकि बैंक इसी अवधि के लिए अपने सीनियर सिटीजन ग्राहकों को 9.11 पर्सेंट का ब्याज ऑफर कर रही है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें