ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस79 रुपये पर जा सकता है यह शेयर, विदेशी ब्रोकरेज के बाद अब घरेलू ब्रोकरेज भी बुलिश, कहा- बुरे दिन हुए खत्म..

79 रुपये पर जा सकता है यह शेयर, विदेशी ब्रोकरेज के बाद अब घरेलू ब्रोकरेज भी बुलिश, कहा- बुरे दिन हुए खत्म..

कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने शेयर को 79 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'बाय' के लिए अपग्रेड किया है। यह इसके पिछले बंद प्राइस से 75 प्रतिशत ऊपर है। इससे पहले जेफरीज ने भी बाय रेटिंग दी है।

79 रुपये पर जा सकता है यह शेयर, विदेशी ब्रोकरेज के बाद अब घरेलू ब्रोकरेज भी बुलिश, कहा- बुरे दिन हुए खत्म..
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 30 Jul 2022 12:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Zomato Share Price: विदेशी ब्रोकरेज Jefferies द्वारा जोमैटो के लिए मजबूत टारगेट के बाद, घरेलू ब्रोकरेज कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज (KIE) का मानना ​​​​है कि जोमैटो (Zomato) स्टॉक के लिए सबसे खराब समय खत्म हो गया है। शेयरों में अब तेजी आने की संभावना है। घरेलू ब्रोकर ने कहा, "कीमतें तब से स्थिर हो गई हैं, लो लेवल पर इसमें खरीदारी देखी गई है।

79 रुपये का है टारगेट
कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने शेयर को 79 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'बाय' के लिए अपग्रेड किया है। यह इसके पिछले बंद प्राइस से 75 प्रतिशत ऊपर है। इससे पहले इस शेयर पर 77 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'ऐड' रेटिंग दी गई थी। कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज के मुताबिक, जोमैटो शेयर में गिरावट खरीदारी का मौका है। KIE ने कहा, "Zomato का फूड डिलिवरी कारोबार आकर्षक बाजार अवसर और मजबूत निष्पादन क्षमता के कारण अगले दशक में मजबूत गति से बढ़ने के लिए तैयार है।"

यह भी पढ़ें- बड़ी राहत: देशभर में पेट्रोल-डीजल के नए रेट हुए जारी, सबसे सस्ता पेट्रोल ₹84.10 और डीजल ₹79.74 लीटर

75% गिर चुका है शेयर
Zomato के शेयर 169.10 रुपये के अपने रिकाॅर्ड हाई से करीब 75 फीसदी गिर चुके हैं। वहीं,  आईपीओ प्राइस 76 रुपये से यह लगभग 40 प्रतिशत गिर गया। वैश्विक ब्रोकरेज फर्म, जेफ़रीज़, ने जोमैटो शेयर का टारगेट प्राइस 100 रुपये रखा है और इसे बाय रेटिंग दी है। यह मौजूदा प्राइस से लगभग 120 प्रतिशत ऊपर की ओर इशारा करता है, जबकि क्रेडिट सुइस आने वाले दिनों में स्टॉक को 90 रुपये पर देखता है।
इसके विपरीत, मूल्यांकन गुरु अश्वथ दामोदरन जोमैटो को 35.32 रुपये पर देखता है, जो इस न्यूज ऐज स्टॉक के लिए अधिक नुकसान का संकेत देता है। बता दें कि वर्तमान में जोमैटो का शेयर 46.15 रुपये पर है।

(डिस्‍क्‍लेमर: खबर एक्सपर्ट की राय के मुताबिक लिखी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

epaper