Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Zomato Share prediction by Aswath Damodaran came true the new estimate increased the tension - Business News India

Zomato के शेयर को लेकर इस 'स्टाॅक गुरु' की भविष्यवाणी हुई सच, नए अनुमान ने बढ़ाई टेंशन! 

Share Market Updates: अस्वथ दामोदरन ने जुलाई 2021 में जोमैटो (Zomato Share Price) के शेयरों को लेकर कहा था कि यह स्टाॅक 41 रुपये के लेवल तक जाएगा। आज के समय यह 45 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

Tarun Singh लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 28 July 2022 02:28 PM
हमें फॉलो करें

जोमैटो (Zomato Share Price) के शेयरों में लगातार गिरावट के बाद आज गुरुवार को तेजी देखने को मिली थी। लेकिन नुकसान झेल रहे निवेशकों को यह राहत देने के लिए पर्याप्त नहीं है। नवंबर 2021 में अपने आल टाइम हाई पर पहुंचने के बाद से ही जोमैटो के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। गुरुवार को दोपहर एक बजे कंपनी के शेयर NSE में 45.30 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। जोमैटो के इस प्रदर्शन को लेकर स्टाॅक गुरु अस्वथ दामोदरन (Aswath Damodaran) की भविष्यवाणी सही साबित हुई है। अब एक बार फिर उन्होंने जोमैटो के शेयरों को लेकर नई भविष्यवाणी की है। 

क्या बोले थे अस्वथ दामोदरन? 

अस्वथ दामोदरन ने जुलाई 2021 में जोमैटो के शेयरों को लेकर कहा था कि यह स्टाॅक 41 रुपये के लेवल तक जाएगा। आज के समय यह 45 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। यानी जो अनुमान अस्वथ दामोदरन ने लगाया था वह लगभग सही साबित हुआ है।  

अब क्या अनुमान लगा रहे हैं दामोदरन 

स्टाॅक मार्केट गुरु दामोदरन का कहना है कि आने वाले समय में इस स्टाॅक में और गिरावट देखने को मिलेगी। और यह स्टाॅक 35 रुपये तक गिर सकता है। बता दें, जोमैटो के प्रदर्शन को शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की भविष्यवाणी भी सही साबित हुई थी। 

Zomato के प्रदर्शन को लेकर क्या बोले थे बिग बुल? 

लगभग एक साल पहले जब कंपनी के शेयर नई ऊंचाईयों को छू रहे थे तब उन्होंने कहा था कि अगर मैं कहूंगा कि आप जोमैटो के शेयर को मत खरीदो तो लोग मुझे बेवकूफ कहेंगे। इंडिया टुडे काॅनक्लेव में दिया राकेश झुनझुनवाला का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, जोमैटो के शेयरों में गिरावट की बड़ी वजह लाॅक इन पीरियड का समाप्त होने के बाद हुई बिकवाली है।

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें