Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Zomato Pay is now live for customers delhi mumbai bengaluru and other cities - Business News India

Zomato ने शुरू की नई सुविधा, दिल्ली समेत इन शहरों के लिए है लागू 

Zomato Pay के साथ, ग्राहक अब ऐप पर Zomato Pay फीचर का उपयोग करके अपने सहयोगी रेस्तरां में भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा छूट और कैशबैक ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 8 Nov 2022 10:45 PM
हमें फॉलो करें

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato ने नई दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद और कोलकाता सहित कुछ भारतीय शहरों में Zomato Pay शुरू किया है। कंपनी ने ये फैसला ऐसे समय में लिया है जब जोमैटो और प्रतिद्वंद्वी स्विगी सहित फूड एग्रीगेटर्स को भारी छूट के लिए रेस्तरां ऑपरेटरों से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Zomato Pay के साथ, ग्राहक अब ऐप पर Zomato Pay फीचर का उपयोग करके अपने सहयोगी रेस्तरां में भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा छूट और कैशबैक ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

बता दें कि Zomato Pay सब्सक्रिप्शन प्रोडक्ट नहीं है। इसमें एक 'वाइब चेक' फीचर शामिल है, जो पार्टनर रेस्तरां के लिए खुद को बढ़ावा देना आसान बनाता है। हाल ही में Zomato और Swiggy दोनों ने दुनिया की 'टॉप 10' ई-कॉमर्स-आधारित फूड डिलीवरी कंपनियों में जगह बनाई है।

कनाडा मुख्यालय वाली वैश्विक शोध फर्म ईटीसी ग्रुप द्वारा 'फूड बैरन 2022 - क्राइसिस प्रॉफिटियरिंग, डिजिटलाइजेशन एंड शिफ्टिंग पावर' शीर्षक से प्रकाशित एक रिपोर्ट ने स्विगी और Zomato को क्रमशः 9वें और 10वें स्थान पर रखा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ये दोनों 100 से अधिक भारतीय यूनिकॉर्न का हिस्सा हैं। यूनिकॉर्न वे कंपनियां हैं जिनका कुल मूल्य $1 बिलियन से अधिक है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें