Hindi NewsBusiness NewsZen Technologies stock hits 5 percent upper circuit as firm wins order from Indian Army detail here - Business News India

सेना से मिला ऑर्डर, 200 रुपए के पार गया शेयर भाव, अचानक बढ़ी इस कंपनी में खरीदारी

किसी भी कंपनी के शेयर में खरीदारी बढ़ने के लिए एक पॉजीटिव खबर काफी है। ऐसी ही एक पॉजीटिव खबर ड्रोन बनाने वाली कंपनी जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को मिला है। इस वजह से कंपनी के शेयर में तगड़ी खरीदारी हुई

सेना से मिला ऑर्डर, 200 रुपए के पार गया शेयर भाव, अचानक बढ़ी इस कंपनी में खरीदारी
Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 March 2022 02:54 PM
हमें फॉलो करें

किसी भी कंपनी के शेयर में खरीदारी बढ़ने के लिए एक पॉजीटिव खबर काफी है। ऐसी ही एक पॉजीटिव खबर ड्रोन बनाने वाली कंपनी जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को मिला है। इस वजह से कंपनी के शेयर में तगड़ी खरीदारी हुई है और कारोबार के दौरान भाव 200 रुपए के पार चला गया।

क्या है खबर: दरअसल, भारतीय सेना से जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को बड़ा ऑर्डर मिला है। शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक कंपनी सेना के लिए इंटीग्रेटेड एयर डिफेंस कॉम्बैट सिम्युलेटर बनाएगी। ये काम 30 सप्ताह के भीतर कर देना है।

शेयर में अचानक बढ़ी खरीदारी: सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को जेन टेक्नोलॉजीज का शेयर भाव रॉकेट की तरह भागा। कारोबार के दौरान शेयर के भाव में एक दिन पहले के मुकाबले 5 फीसदी तक की तेजी आई। 

बीएसई इंडेक्स पर शेयर का भाव 205 रुपए के स्तर पर है। मार्केट कैपिटल की बात करें तो 1,625 करोड़ रुपए है। बीते साल 15 दिसंबर के दिन जेन टेक्नोलॉजीज का शेयर भाव 257.70 रुपए के स्तर तक पहुंचा था। हालांकि, इसके बाद कंपनी में बिकवाली आई और अब भी ये 52 सप्ताह के स्तर से काफी नीचे है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें