ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस₹568 तक मिल सकता है इस केबल और फैन बनाने वाली कंपनी के हर शेयर पर रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा-खरीद लो

₹568 तक मिल सकता है इस केबल और फैन बनाने वाली कंपनी के हर शेयर पर रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा-खरीद लो

Polycab India Share Tips: बैलेंस्ड रिस्क वाले पॉलीकैब इंडिया स्टॉक को लेकर बाजार के एक्सपर्ट्स भी बुलिश हैं। कुल 26 एनॉलिस्टों में से 15 ने पॉलीकैब इंडिया में खरीदारी की सलाह दी है।

₹568 तक मिल सकता है इस केबल और फैन बनाने वाली कंपनी के हर शेयर पर रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा-खरीद लो
Drigraj Madheshiaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 08:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल अब तक करीब 9 फीसद का शानदार रिटर्न दे चुके Polycab India आने वाले कुछ ही दिनों में तगड़ा रिटर्न दे सकता है। इस स्‍टॉक पर ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने खरीदारी की सलाह दी है। पाऊलीकैब इंडिया का टारगेट प्राइस 3380 रुपये का है और यह 24 जनवरी 2023 को 2,812 रुपये पर बंद हुआ था। यानी अगर इस पर दांव लगाया जाय तो निवेशकों को आगे प्रति शेयर 568 रुपये या करीब 20 फीसद का रिटर्न मिल सकता है।

पॉलीकैब इंडिया खरीदें, बेचें या होल्ड करें

बैलेंस्ड रिस्क वाले इस स्टॉक को लेकर बाजार के एक्सपर्ट्स भी बुलिश हैं। कुल 26 एनॉलिस्टों में से 15 ने पॉलीकैब इंडिया में खरीदारी की सलाह दी है। इनमें से 8 विश्लेष्कों ने Strong Buy और सात ने Buy रेटिंग दी है। इनके अलावा सात अन्य एनॉलिस्ट ने होल्ड रखने और चार ने इस स्टॉक को बेचने की सिफारिश की है।

पॉलीकैब इंडिया शेयर प्राइस हिस्ट्री 

अगर पॉलीकैब इंडिया के शेयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो 18 अप्रैल 2019 से अब तक 337 फीसद का रिटर्न दे चुका है। 18 अप्रैल को यह स्टॉक केवल 643.55 रुपये का था। पिछले दो साल में यह 1035 रुपये से 2812 रुपये तक चढ़ा है। पिछले छह महीने में इसने 26 फीसद से अधिक रिटर्न दिया है। इसका 52 हफ्ते का हाई 3025 और लो 2043.85 रुपये है।

क्या करती है कंपनी

पॉलीकैब इंडिया केबल और तार बनाने के मामले में भारत की एक लिडिंग कंपनी है। इसने 2014 FMEG सेगमेंट में एंट्री ली थी। इसके बाद से कंपनी एलईडी लाइट, फैन, स्विच, सोलर प्रोडक्ट्स भी बनाने लगी। मौजूदा समय में कंपनी के पास महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तराखंड में  25 मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हैं। 

(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।