ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessyou can get up to 50 percent discount on Amazon Great Indian Sale and flipkart republic day sale

रिपब्लिक डे सेल: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर पाएं 50% तक की छूट

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए भारी छूट वाली रिपब्लिक डे सेल लेकर आई हैं। दोनों के पोर्टल पर ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है।...

रिपब्लिक डे सेल: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर पाएं 50% तक की छूट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए भारी छूट वाली रिपब्लिक डे सेल लेकर आई हैं। दोनों के पोर्टल पर ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल 23 जनवरी तक जारी रहेगी जबकि फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल 22 जनवरी तक अपने ज्यादातर उत्पादों पर भारी छूट का ऑफर दे रही है।

कई प्रोडक्ट्स पर है एक्चेंज ऑफर-
नए प्रोडक्ट्स में भारी छूट के साथ ही कई प्रोडक्ट जैसे श्याओमी और हॉनर के मोबाइल फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। सेल ऑफर के साथ ही 10 परसेंट तक की अतिरिक्त भी मिल रही है। इसके लिए आपको स्टेट बैंक या एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड से शॉपिंग करनी होगी।


कपड़ों पर 50-80 फीसदी तक की छूट-
दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी अमेजन की वेबसाइट के अनुसार, क्लॉदिंग और शूज में 50 फीसदी से 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। जबकि मोबाइल फोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 60 फीसदी तक की छूट मिल रही है। कंपनी का दावा है कि अमेजन ब्रांड्स पर 70 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें