Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़You can earn 70000 rupees every month by working 4 hours in Amazon that too in your own city

Amazon में 4 घंटे नौकरी करके हर महीने कमा सकते हैं 70000 रुपये, वह भी अपने ही शहर में

आप अपने ही शहर में सिर्फ 4 घंटे नौकरी करके हर महीने 70000 रुपये तक कमा सकते हैं। वह भी दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के साथ जुड़कर। दरअसल अमेजन ने अपने साथ 20000 लोगों को जोड़ने का ऐलान...

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 15 Nov 2020 11:45 AM
हमें फॉलो करें

आप अपने ही शहर में सिर्फ 4 घंटे नौकरी करके हर महीने 70000 रुपये तक कमा सकते हैं। वह भी दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के साथ जुड़कर। दरअसल अमेजन ने अपने साथ 20000 लोगों को जोड़ने का ऐलान किया है। अमेजन फुल टाइम या पार्ट टाइम जॉब दे रहा है, जिसके जरिए आप मोटी कमाई कर सकते हैं।

बता दें अमेजन ने डिलीवर ब्यॉय की नौकरी निकालने जा रहा है। इसके लिए आपको किसी दूसरे शहर में भी जाने की भी जरूरत नहीं है। अगर आप डिलीवर ब्यॉय की नौकरी करना चाहते हैं तो सीधे अमेजन की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन करें। बता दें डिलिवरी ब्वॉय को उसके एरिया के हिसाब से पैकेज दे दिए जाते हैं। डिलिवरी ब्वॉय एक दिन में लगभग 4 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर कर देते हैं।

जरूरी डाक्यूमेंटस

  • डिलीवरी ब्वॉय बनने के लिए आपके पास स्कूल या कॉलेज पास हैं तो पासिंग सर्टिफिकेट होना जरूरी है। 
  • सामान की डिलीवरी करने के लिए आपके पास अपनी बाइक या स्कूटर होना चाहिए
  • बाइक या स्कूटर का इंश्योरेंस, आरसी व ड्राइविंग लइसेंस होना चाहिए।

इतनी मिलती है सैलरी

कंपनी अपने डिलीवरी ब्वॉय को 12 से 15 हजार रुपए तक सैलरी देती है, जबकि पेट्रोल का खर्च आपका अपना होता है। इंसेटिव के रूप में प्रोडक्ट या पैकेज को डिलीवर करने पर 15 से 20 रुपए मिलते हैं। यानी अगर कोई महीने भर काम करता है और रोज 100 पैकेज डिलीवर करता है तो आराम से 60000-70000 रुपए महीना कमा सकता है।

 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें