ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसकमाई का नया मौका, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल चलाने वाली कंपनी का आ रहा IPO

कमाई का नया मौका, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल चलाने वाली कंपनी का आ रहा IPO

यथार्थ हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा केयर सर्विसेज लिमिटेड को आईपीओ लाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी की मंजूरी मिल गई है। कंपनी दिल्ली-एनसीआर में तीन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल संचालित करती है।

कमाई का नया मौका, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल चलाने वाली कंपनी का आ रहा IPO
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 08 Aug 2022 07:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आरंभिक सार्वजनिक निर्गम यानी आईपीओ के जरिए कमाई करने वाले निवेशकों के लिए अच्छी खबर है।स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र की कंपनी यथार्थ हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा केयर सर्विसेज लिमिटेड को आईपीओ लाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी की मंजूरी मिल गई है। कंपनी दिल्ली-एनसीआर में तीन सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल संचालित करती है। हाल ही में इसने मध्य प्रदेश में भी अपना विस्तार किया है।

सेबी के पास जमा किए गए मसौदा दस्तावेज के अनुसार, यथार्थ हॉस्पिटल के आईपीओ में 610 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का ताजा निर्गम होगा। इसके अलावा कंपनी के प्रवर्तकों और प्रवर्तक समूह की संस्थाओं द्वारा 65.51 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) भी शामिल होगी।

क्या होगा पैसे का: आईपीओ से जुटाई जाने वाली राशि का इस्तेमाल वृद्धि योजनाओं के वित्तपोषण और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। इंटेंसिव फिस्कल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, एंबिट प्राइवेट लिमिटेड और आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड आईपीओ के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं।

epaper