Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़WTI Cabs IPO raises 25 crore rupees via anchor investors check gmp here

खुलने से पहले IPO ने जुटाए 25 करोड़ रुपये, ग्रे मार्केट में कंपनी का दबदबा, कल बड़ा दिन

IPO News Updates: आईपीओ पर दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए यह हफ्ता काफी व्यस्त रहने वाला है। WTI Cabs IPO कल यानी 12 फरवरी को ओपन हो रहा है। कंपनी ग्रे मार्केट में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 12:17 PM
हमें फॉलो करें

IPO News: आईपीओ पर दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए यह हफ्ता काफी व्यस्त रहने वाला है। WTI Cabs IPO कल यानी 12 फरवरी को ओपन हो रहा है। कंपनी ग्रे मार्केट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। जिसकी वजह से निवेशकों का ध्यान इस आईपीओ की ओर बढ़ा है। बता दें, कंपनी ने एंकर निवेशकों के जरिए 25.24 करोड़ रुपये जुटाए हैं। 

एंकर निवेशकों के लिए आईपीओ 9 फरवरी को ओपन हुआ था। तब कंपनी ने 1, 785,000 शेयरों को जारी करके 25.25 करोड़ रुपये जुटाए थे। एंकर निवेशकों को जारी किए 50 प्रतिशत शेयरों का लॉक इन पीरियड 30 दिनों का है। बाकि बचे 50 प्रतिशत हिस्से का 90 दिन है।

क्या है प्राइस बैंड?

WTI Cabs IPO का प्राइस बैंड 140 रुपये से 147 रुपये प्रति शेयर तय हुआ है। कंपनी ने 1000 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से रिटेल निवेशकों को कम से कम 1,47,000 रुपये का दांव लगाना पड़ेगा। कोई भी रिटेल निवेशक एक बार में अधिकतम 1 लॉट पर ही दांव लगा सकता है। बता दें, यह आईपीओ 14 फरवरी तक खुला रहेगा। 

कंपनी की तरफ से शेयरों का अलॉटमेंट 15 फरवरी को किया जाएगा। शेयर बाजार में कंपनी की लिस्टिंग 19 फरवरी 2024 को होगी। कंपनी की एनएसई एसएमई में लिस्टिंग है। 

ग्रे मार्केट में कंपनी का दबदबा

इन्वेस्टर गेन की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। आईपीओ आज 135 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। अगर यही स्थिति कंपनी की लिस्टिंग तक रही तो आईपीओ निवेशकों को पहले दिन ही 91 प्रतिशत से अधिक का मुनाफा करवा सकता है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें