Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़WTI Cabs IPO open 12 February price band 147 rupees GMP reached 126 rupees today - Business News India

खुलने से पहले ही ग्रे मार्केट में तहलका मचा रहा IPO, ₹147 प्राइस बैंड, 12 फरवरी से दांव लगाने का मौका

WTI Cabs IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और मौका आ रहा है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Feb 2024 07:57 PM
हमें फॉलो करें

WTI Cabs IPO: अगर आप किसी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और मौका आ रहा है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। दरअसल, डब्ल्यूटीआई कैब्स का आईपी निवेश के लिए 12 फरवरी को निवेश के लिए ओपन होगा। निवेशक इस इश्यू में 14 फरवरी तक दांव लगा सकते हैं। इसका प्राइस बैंड ₹140 से ₹147 तय किया गया है। 

19 फरवरी को हो सकती है लिस्टिंग
डब्ल्यूटीआई कैब्स आईपीओ के लिए आवंटन को गुरुवार, 15 फरवरी, 2024 को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। डब्ल्यूटीआई कैब्स आईपीओ एनएसई एसएमई पर लिस्ट होगा और लिस्टिंग की अस्थायी लिस्टिंग तिथि सोमवार, 19 फरवरी 2024 तय की गई है। किसी एप्लिकेशन के लिए न्यूनतम लॉट साइज 1000 शेयर है। रिटेल निवेशकों के लिए आवश्यक निवेश की न्यूनतम राशि ₹147,000 है। एचएनआई के लिए न्यूनतम लॉट साइज निवेश 2 लॉट (2,000 शेयर) है जिसकी राशि ₹294,000 है। WTI कैब्स IPO ₹94.68 करोड़ का बुक बिल्ट इश्यू है। यह इश्यू पूरी तरह से 64.41 लाख शेयर का ताजा इश्यू है।

यह भी पढ़ें- हर ग्राहक को 125 यूनिट फ्री बिजली, होली से पहले इस सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

क्या चल रहा GMP?
WTI कैब्स के शेयर ग्रे मार्केट में उपलब्ध हैं। इन्वेस्टरगेन.कॉम के मुताबिक, WTI कैब्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹126 के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं। इस हिसाब से यह शेयर 273 रुपये पर लिस्ट हो सकता है। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 85.71% का रिटर्न मिल सकता है। 

कंपनी के बारे में
प्रीमियम कैब सेवाओं का प्रमुख प्रोवाइडर WTicabs, ड्राइवरों के लिए स्व-रोज़गार के अवसर प्रदान करता है। 2009 में स्थापित कंपनी, वर्तमान में देशभर के 250 से अधिक शहरों में कॉर्पोरेट क्षेत्र के लिए व्यापक परिवहन सॉल्यूशन प्रोवाइड करती है। WTicabs अब इंटरनेशल लेवल पर अपने परिचालन का विस्तार करने की योजना बना रहा है, जिसकी शुरुआत प्रमुख अंतरराष्ट्रीय शहरों में सेवाओं की शुरुआत दुबई से होगी। WTicabs के संस्थापक और सीईओ अशोक वशिष्ठ ने खुलासा किया कि कंपनी ने दुबई में कार रेंटल लाइसेंस प्राप्त कर लिया है और जल्द ही शहर में व्यवसाय संचालन शुरू करेगी। इसके बाद, आने वाले वर्षों में अन्य वैश्विक शहरों में व्यवसाय शुरू करने की योजना है।

 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें