DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुशखबरीः ये एयरलाइन सिर्फ 13500 रुपये में करवाएगी दिल्ली से न्यूयॉर्क तक का सफर

वाउ एयरलाइन

विदेश की यात्रा करने वाले भारतीयों के लिए एक खुशखबरी आई है। देश में नई एयरलाइन अब भारत से न्यूयॉर्क तक सिर्फ 13500 रुपये में सफर कराएगी। दिसंबर से सस्ता हवाई सफर करवाने वाली इस एयरलाइन का नाम 'वाउ एयर' है और यह आइसलैंड की एयरलाइन है। इसके संस्थापक का नाम स्कली मोगेन्सन है।

अब जेट एयरवेज से 967 रुपए में करें सफर

खाने-पीने के लिए देना होगा अतिरिक्त शुल्क
वाउ एयर का विमान दिल्ली से सुबह उड़ान भरेगा और आइसलैंड के शहर रेकजाविक होते हुए न्यूयॉर्क पहुंचेगा। इस सफर में करीब 19 से 20 घंटे का समय लगेगा। लेकिन इसमें आपको आम विमानन कंपनियों जैसी सेवाएं नहीं मिलेंगी। खाने-पीने के पैसे आपको अपनी जेब से चुकाने पड़ेंगे। चाय या कॉफी का एक कप करीब 185 रुपए में मिलेगा। कॉफी के साथ चिकन सैंडविच खाना चाहेंगे तो उसके लिए अलग से 700 रुपए से भी ज्यादा चुकाने होंगे।

विमान में होगी ज्यादा सीटें
वाउ में केबिन में जाने वाले एक छोटे बैग के अलावा बाकी सभी सामानों का शुल्क आपसे वसूला जाएगा। इतना ही नहीं किराया कम रखने के लिए विमान में सीटें भी ज्यादा रखी गई हैं। इसमें 365 सीटें हैं यानी आपको पांव आराम से पसारने का मौका भी नहीं मिल पाएगा। एयरलाइन के संस्थापक ने कहा, 'हम यात्रियों के उस तबके से जुड़ना चाह रहे हैं, जो किसी भी सूरत में पैसा बरबाद नहीं करना चाहता।'

कर्नाटक चुनाव: रुझानों से उछला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में हुई बढ़ोत्तरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wow air cheapest airlines from delhi to newyork in just 13500 rupees