Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़wait is over, be ready for big sale in amazon and flipkart

महासेल:बंपर डिस्काउंट के लिए तैयार,फ्लिपकार्ट-अमेजन में ऑफर्स की धूम

सेल का मौसम शुरू होने वाला है। ऑनलाइन मार्केट की दो दिग्गज कंपनियां एक साथ सेल लेकर आ रही हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट लेकर आ रही है। केवल डिस्काउंट्स नहीं बल्कि कैशबैक के भी कई ऑफर लेकर आ...

महासेल:बंपर डिस्काउंट के लिए तैयार,फ्लिपकार्ट-अमेजन में ऑफर्स की धूम
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीFri, 5 May 2017 02:57 PM
हमें फॉलो करें

सेल का मौसम शुरू होने वाला है। ऑनलाइन मार्केट की दो दिग्गज कंपनियां एक साथ सेल लेकर आ रही हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट लेकर आ रही है। केवल डिस्काउंट्स नहीं बल्कि कैशबैक के भी कई ऑफर लेकर आ रही हैं। 

ग्राहकों को इसी सीजन का इंतजार रहता है। जब लीडिंग ऑनलाइन कंपनीज लीडिंग ब्रांड्स पर सेल देती है तो ग्राहकों की होड़ लग जाती है। हालांकि ये कंपनीज की एक तरह की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी होती है। दरअसल, फ्लिपकॉर्ट अपने दस साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर कंपनी बिग 10 नाम से सेल आ रही है। ये सेल 14 मई को शुरू होगी और 18 मई को खत्म हो रही है।

अमेजन की सेल 11 मई से 14 मई तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि पहली बार कंपनी 5 दिन की सेल लेकर आ रही है। इस बिग बिलियन डेज कह रहे हैं। ये सेल पिछले साल अक्तूबर में भी आई थी। कंपनी बता रही है कि ग्राहकों को 10 तरह के ऑफर दे रही है। नोटबंदी के बाद ऑनलाइन बाजार में थोड़ी मंदी आ गई थी। रिटेलर्स को भी काफी नुकसान हुआ था। 

अमेजन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा। हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको 10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा। 

ये होंगे सेल के प्रोडक्ट्स 

स्मार्टफोन, टीवी, फैशन से जुड़ी चीजें, कपड़े और बाकी एक्सेसरजी भी सेल पर होंगी। अमेजन के डिस्काउंट अमेजन इस बार कुछ खास लेकर आ रहा है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें