ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Businessvodafone will give tough fight to jio and airtel in monthly small recharge

जियो-एयरटेल की टक्कर में वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, 229 रुपये में 56GB डेटा

जियो (Jio) के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद से इस सेक्टर में प्रतियोगिता बढ़ गई है। तभी से कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है। वोडाफोन (Vodafone) 229...

जियो-एयरटेल की टक्कर में वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, 229 रुपये में 56GB डेटा
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2019 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

जियो (Jio) के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद से इस सेक्टर में प्रतियोगिता बढ़ गई है। तभी से कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है। वोडाफोन (Vodafone) 229 रुपये का रिचार्ज प्रीपेड प्लान लेकर आया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2जीबी डेटा मिलता है। 

229 का नया प्लान
229 में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस मिलेंगे। इससे पहले कंपनी ने 139 रुपये का प्लान पेश किया था। इसमें ग्राहकों को 5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर किया गया था। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन रखी गई थी। 

युवाओं के लिए भी लेकर आया प्लान 
वोडाफोन 18-24 साल के बीच के ग्राहकों के लिए 'Vodafone Youth Offer' लेकर आया है। इसके तहत नया कनेक्शन लेने पर आपको 499 रुपये में अमेजन प्राइम (Amazon Prime) का सालाना सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जबकि अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए हर साल 999 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। अगर आप 499 रुपये में अमेजन प्राइम का फायदा उठाना चाहते हैं तो वोडाफोन के ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

दिया सालाना पैकेज 
जैसे ही सिम एक्टिव होगा आपको अपने फोन पर माई वोडाफोन एप (My Vodafone App) डाउनलोड करना होगा। यहां वोडाफोन यूथ ऑफर वाला ऑप्शन को चुनना होगा तो आपका अमेजन प्राइम एक्टिवेट हो जाएगा। इससे पहले एयरटेल भी ऐसी सर्विस ला चुका है।

जियो-एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने उतारा प्लान, मिलेगी 1 साल की सर्विस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें