Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Vodafone Idea Share jumped 7 percent today after fund raising plan

1 खबर के बाद गदर काट रहा है यह सस्ता शेयर, आज भी 8% चढ़ा भाव, कीमत 20 रुपये से कम

VI Share Price: वोडाफोन आइडिया को लेकर गुरुवार को बड़ी खबर आई। जिसका असर कंपनी के शेयरों में आज यानी शुक्ववार को देखने को मिला है। कंपनी के शेयर बीएसई में 16.67 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 09:49 AM
हमें फॉलो करें

Vodafone Idea Share: टेलीकॉम सेक्टर की कंपनी वोडाफोन आइडिया को लेकर गुरुवार को बड़ी खबर आई। जिसका असर कंपनी के शेयरों में आज यानी शुक्ववार को देखने को मिला है। कंपनी के शेयर बीएसई में 16.67 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। लेकिन कुछ ही देर के बाद ये 8 प्रतिशत से अधिक की तेजी के साथ 17.65 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। जोकि कंपनी के 52 वीक हाई 18.42 रुपये के बेहद ही करीब है।

क्या है पूरा मामला? 

कंपनी ने बताया है कि 27 फरवरी यानी अगले हफ्ते बोर्ड की मीटिंग होने जा रही है। इसी मीटिंग में फंड जुटाने पर चर्चा की जाएगी। शेयर बाजारों को दी जानकारी में आदित्य बिरला ग्रुप की इस टेलीकॉम कंपनी ने कहा है कि इक्विटी और डेट इंस्ट्रूमेंट के जरिए फंड जुटाने पर फैसला किया जाएगा। 

इस खबर के आने के बाद शेयर बाजार में स्टॉक बुलिश नजर आ रहा है। बता दें, गुरुवार को भी कंपनी के शेयरों का भाव 6.27 प्रतिशत की तेजी के साथ 16,28 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था। 

कंपनी के लिए दिसबंर तिमाही रही शानदार

कुछ दिन पहले ही आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला ने कहा कि हम कुछ बाहरी निवेशक लाने का भी प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर कोई टाइमलाइन नहीं दिया जा सकता है। बता दें, दिसंबर तिमाही में कंपनी का घाटा घटकर 6986 करोड़ रुपये हो गया था। कंपनी के नजरिए से अच्छी बात यह है कि सब्सक्राइबर पर औसतन कमाई बढ़ गई है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें