Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़vodafone and airtel will give tough fight to Jio small recharge plan

जियो को टक्कर देने के लिए Airtel- Vodafone ने उतारे ये प्लान, जानें किसमें मिलेगा ज्यादा का फायदा

भारती एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए दो प्लान निकालें हैं। ये प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। एयरटेल 48 रुपये और 98 रुपये का प्लान दे रहा है। इसके अलावा सस्ते रिचार्ज प्लान में वोडाफोन ने भी हाल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 2 May 2019 05:02 PM
हमें फॉलो करें

भारती एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए दो प्लान निकालें हैं। ये प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। एयरटेल 48 रुपये और 98 रुपये का प्लान दे रहा है। इसके अलावा सस्ते रिचार्ज प्लान में वोडाफोन ने भी हाल में ही 139 रुपए का प्लान लेकर आया था। वहीं, जियो भी 149 रुपये का प्लान लेकर आया था। इसके जरिए तीनो कंपनी मंथली रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को टारगेट कर रही है।

एयरटेल प्लान 
एयरटेल से पहले अभी हाल में वोडाफोन ने भी 139 रुपए का प्लान उतारा है। एयरटेल के नए 48 रुपए के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3GB का 3जी व 4जी डेटा मिलेगा। ये प्लान 28 दिनों तक वैध होगा। एयरटेल के 98 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता और 6 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 10 फ्री SMS मिलेंगे। ये दोनों प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाए गए हैं जिन्हें सस्ते मासिक प्लान चाहिए होते हैं। 

इसके अतिरिक्त एयरटेल का 29 रुपए का प्लान भी देता है जिसमें 28 दिनों वैधता के साथ 520 एमबी का डेटा मिलता है। एयरटेल का ये प्लान अभी प्रमुख थर्ड पार्टी वेबसाइट्स पर मिल रहा है। इस महीने की शुरुआत में एयरटेल ने 248 रुपए का प्रीपेड प्लान जारी किया था।

वोडाफोन रिचार्ज प्लान
वोडाफोन ने हाल में ही 139 रुपए का प्रीपेड प्लान लेकर आई है। इसके जरिए कंपनी मंथली रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को टारगेट कर रही है। वोडाफोन के 139 रुपए के प्लान में डेटा और कॉलिंग दोनों ही सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 5 जीबी डेटा मिलेगा जो 28 दिन के लिए मिलेगा। 

जियो का प्लान
जियो भी 149 रुपए का प्लान दे रही है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस की सर्विस मिलती है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें