ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसइस पेनी स्टॉक को मिला इंडियन ऑयल और अडानी ग्रुप की कंपनी से ऑर्डर, एक्सपर्ट्स ने दी खरीदने की रेटिंग

इस पेनी स्टॉक को मिला इंडियन ऑयल और अडानी ग्रुप की कंपनी से ऑर्डर, एक्सपर्ट्स ने दी खरीदने की रेटिंग

विकास लाइफकेयर को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन और अडानी टोटल गैस के ज्वाइंट वेंचर इंडियन ऑयल अडानी गैस प्राइवेट लिमिटेड से ऑर्डर मिला है। कंपनी के शेयर बुधवार को 4.91 रुपये पर बंद हुए हैं।

इस पेनी स्टॉक को मिला इंडियन ऑयल और अडानी ग्रुप की कंपनी से ऑर्डर, एक्सपर्ट्स ने दी खरीदने की रेटिंग
Vishnuलाइव मिंट,नई दिल्लीWed, 27 Jul 2022 04:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक स्मॉलकैप पेनी स्टॉक पर मार्केट एक्सपर्ट्स बुलिश हैं। यह कंपनी विकास लाइफकेयर (Vikas Lifecare) है। विकास लाइफकेयर को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) और अडानी टोटल गैस लिमिटेड के ज्वाइंट वेंचर इंडियन ऑयल अडानी गैस प्राइवेट लिमिटेड (IOAGPL) से ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर, विकास लाइफकेयर की सहायक कंपनी (सब्सिडियरी) जेनेसिस गैस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को मिला है। कंपनी के मजबूत फंडामेंटल्स को देखते हुए कुछ स्टॉक मार्केट एनालिस्ट्स का कहना है कि आने वाले दिनों में कंपनी के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। 

कंपनी के शेयरों में देखने को मिलेगी अच्छी हलचल
शेयर इंडिया में वाइस प्रेसिडेंट और रिसर्च हेड रवि सिंह का कहना है, 'विकास लाइफकेयर लगातार नए सेक्टरों में अपने कारोबार का विस्तार कर रही है। इस वजह से आने वाले सालों में कंपनी के बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही, कंपनी ने बेहतर इबिट्डा मार्जिन के साथ सालाना आधार पर शानदार फाइनेंशियल रिजल्ट्स दिए हैं। निकट भविष्य में कंपनी के शेयरों में हलचल देखने को मिल सकती है।'

यह भी पढ़ें- शराब बनाने वाली कंपनी का मुनाफा-कमाई सब बढ़िया, फिर शेयर क्यों बेच रहे निवेशक, समझें

पहली तिमाही में 680% बढ़कर 2.59 करोड़ रुपये रहा मुनाफा
च्वॉइस ब्रोकिंग के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बागड़िया का कहना है कि चार्ट पैटर्न पर विकास लाइफकेयर का स्टॉक रेंज-बाउंड दिख रहा है। फिलहाल, कंपनी का शेयर 4 से 8 रुपये की रेंज में मूव कर रहा है। 8 रुपये के ऊपर क्लोजिंग होने पर कंपनी के शेयरों में तेजी की उम्मीद की जा सकती है। जिन लोगों के पास कंपनी के शेयर हैं, उन्हें 4 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ कंपनी के शेयरों को होल्ड करना चाहिए। जो लोग कंपनी के शेयरों में एंट्री करना चाहते हैं, उन्हें 8 रुपये के ऊपर क्लोजिंग होने पर कंपनी के शेयर खरीदने चाहिए। FY23 की पहली तिमाही में विकास लाइफकेयर का कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट 680 पर्सेंट बढ़कर 2.59 करोड़ रुपये था। सालाना आधार पर कंपनी का रेवेन्यू 282 पर्सेंट बढ़कर 92 करोड़ रुपये रहा। है। विकास लाइफकेयर के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 7.95 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो-लेवल 3.05 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 616 करोड़ रुपये है। 

यह भी पढ़ें- शेयर बाजार में औंधे मुंह गिरा यह शेयर, एक्सपर्ट बोले ₹1200 के पार जाएगा; खरीद लो 

epaper