Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Venus Pipes and Tubes Share rallied 8 percent company forayed into fittings business - Business News India

कमजोर बाजार में भी तूफानी तेजी, कंपनी ने किया है नए बिजनेस में उतरने का ऐलान

वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स के शेयर कमजोर बाजार में भी धमाल मचा रहे हैं। वीनस पाइप्स के शेयर गुरुवार को 8% से ज्यादा चढ़ गए हैं। कंपनी ने फिटिंग्स बिजनेस में अपनी एंट्री का ऐलान किया है।

Vishnu लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 12:17 PM
हमें फॉलो करें

वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स के शेयरों में कमजोर बाजार में भी तूफानी तेजी आई है। वीनस पाइप्स के शेयर गुरुवार को 8 पर्सेंट से अधिक की तेजी के साथ 1889 रुपये पर पहुंच गए हैं। वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स (Venus Pipes and Tubes) के शेयरों ने गुरुवार को 52 हफ्ते का अपना नया हाई भी बनाया है। वीनस पाइप्स के शेयरों में यह तेज उछाल एक बड़े ऐलान की वजह से आया है। कंपनी ने फिटिंग्स बिजनेस में अपनी एंट्री का ऐलान किया है। साथ ही, वीनस पाइप्स ने सीमलेस एंड वेल्डेड पाइप्स एंड ट्यूब्स में अपनी कैपेसिटी बढ़ाने की घोषणा की है। 

स्पेशलाइज्ड प्रॉडक्ट लाइन उतारेगी कंपनी
वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण कोठारी का कहना है, 'फिटिंग्स हमारे मौजूदा पाइप्स बिजनेस को बढ़ाती है और यह हमें कस्टमर्स को कंप्लीट पीएफएफ (पाइपिंग, फिटिंग्स एंड फ्लैंज) सॉल्यूशंस देने में मदद करती है।' इसके अलावा, वीनस पाइप्स स्टेनलेस एंड टाइटेनियम वेल्डेड ट्यूब्स की स्पेशलाइज्ड प्रॉडक्ट लाइन भी उतारेगी, यह कंपनी की प्रॉफिटैबिलिटी बढ़ाने में मदद कर सकती है। कंपनी दो चरणों में कैपेसिटी एक्सपैंशन करेगी। 

326 रुपये में आया था IPO, अब 1800 रुपये के पार शेयर
वीनस पाइप्स एंड ट्यूब्स (Venus Pipes and Tubes) का आईपीओ 11 मई 2022 को खुला था और यह 13 मई 2022 तक ओपन रहा। आईपीओ में कंपनी के शेयर 326 रुपये के दाम में निवेशकों को मिले थे। कंपनी के शेयर 335 रुपये पर BSE में लिस्ट हुए थे। इधर, वीनस पाइप्स के शेयरों में अच्छी तेजी आई है। कंपनी के शेयर पिछले 2 साल से भी कम में 450 पर्सेंट से अधिक चढ़ गए हैं। वीनस पाइप्स के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 1889 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 679 रुपये है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें