Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Venus Pipes and Tubes share may go up to 1000 rupees ipo launched was 326 rupees - Business News India

पिछले साल ₹326 पर आया था IPO, एक्सपर्ट बोले- अब ₹1000 के पार जाएगा भाव, खरीदो

Stock To Buy: पिछले साल एक दिग्गज कंपनी का आईपीओ आया था जो कि कई सेक्टर्स में कारोबार करती है। इस आईपीओ ने लिस्टिंग के बाद से लगातार अपने निवेशकों को मुनाफा कराया था।

पिछले साल ₹326 पर आया था IPO, एक्सपर्ट बोले- अब ₹1000 के पार जाएगा भाव, खरीदो
Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 March 2023 04:34 PM
हमें फॉलो करें

Stock To Buy: पिछले साल एक दिग्गज कंपनी का आईपीओ आया था जो कि कई सेक्टर्स में कारोबार करती है। इस आईपीओ ने लिस्टिंग के बाद से लगातार अपने निवेशकों को मुनाफा कराया था। यह शेयर  वीनस पाइप्स का है। वीनस पाइप्स (Venus Pipes & Tubes Ltd) के शेयरों पर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही 40% तक चढ़ सकता है। 

₹326 पर आया था आईपीओ
बता दें कि पिछले साल मई में वीनस पाइप्स का आईपीओ आया था। इसका आईपीओ प्राइस 326 रुपये तय किया गया था। वर्तमान में कंपनी के शेयर 730 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। यानी आईपीओ प्राइस से यह शेयर लगभग 125% तक चढ़ गया है। बता दें कि कंपनी के प्रोडक्शन का केमिकल, इंजीनियरिंग, उर्वरक, फार्मास्यूटिकल्स, बिजली, खाद्य प्रसंस्करण, कागज और तेल और गैस जैसे क्षेत्रों में बहुत  ज्यादा  उपयोग है।

ब्रोकरेज की राय क्या है?
ब्रोकरेज एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग के अनुसार, कंपनी के शेयर जल्द ही 1000 रुपये को पार सकता है। ब्रोकरेज ने कहा, “हम बढ़ते निर्यात और घरेलू बिक्री को वीनस की टाॅप  प्वाइंट तेजी में देखते हैं। हम इस शेयर पर  ₹1,037 के टारगेट प्राइस के साथ 'Buy' रेटिंग पर कवरेज शुरू कर रहे हैं। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें