Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़US stock market rose for the second consecutive day after the holiday today the domestic market is expected to be bright

अमेरिकी शेयर बाजार में लगातार दूसरे दिन भी तेजी, अवकाश के बाद आज घरेलू मार्केट में रौनक बढ़ने के आसार

Share Market Update: अमेरिकी शेयर बाजारों में तेजी का असर अगर घरेलू मार्केट पर पड़ा तो रामनवमी के अवकाश के बाद खुल रहे बाजार में तेजी के प्रबल आसार हैं। सेंसेक्स-निफ्टी में अच्छी बढ़त देखी जा सकती है।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 31 March 2023 08:46 AM
हमें फॉलो करें

लगातार दूसरे दिन भी अमेरिकी स्टॉक मार्केट शानदार बढ़त के साथ बंद हुए। वॉल स्ट्रीट का संवेदी सूचकांक डाऊ जोंस 141 अंकों की बढ़त के साथ 32859 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, नैस्डैक 87 अंकों के इजाफे के साथ 12013 के स्तर पर बंद हुआ। एसएंडपी में भी 23 अंकों की बढ़त रही और यह 4050 के स्तर पर बंद हुआ। अगर इसका असर घरेलू मार्केट पर पड़ा तो रामनवमी के अवकाश के बाद खुल रहे बाजार में तेजी के प्रबल आसार हैं।

वेडिंग्ज ने लेमन ट्री के साथ करार किया

ओयो के स्वामित्व वाली 'वेडिंग्ज डॉट इन' ने गुरुवार को लेमन ट्री होटल्स के साथ रणनीतिक गठजोड़ की घोषणा की। कंपनी को उम्मीद है कि इससे मांग और बिक्री में वृद्धि के साथ आय बढ़ाने में मदद मिलेगी। इस गठजोड़ से दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, भुवनेश्वर, मुबंई और पुणे सहित देश के 40 से अधिक स्थानों में स्थित लेमन ट्री होटल्स के भोज और आयोजन स्थलों की बुकिंग बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

'वेडिंग्ज डॉट इन' एक ऑनलाइन मंच है, जो विवाह स्थलों और संबंधित सेवाओं की पेशकश करता है। आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी ओयो ने 2018 में इसका अधिग्रहण किया था। एक बयान के मुताबिक, लेमन ट्री के आयोजन स्थलों को वेडिंग्ज डॉट इन के मंच पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा। इससे उसे प्रति माह 19 लाख से अधिक संभावित ग्राहकों तक पहुंच मिलेगी।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें