ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस30 नवंबर को निवेश के लिए खुल रहा एक और IPO, 2 दिसंबर तक लगा सकेंगे दांव, चेक करें डिटेल

30 नवंबर को निवेश के लिए खुल रहा एक और IPO, 2 दिसंबर तक लगा सकेंगे दांव, चेक करें डिटेल

अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और शानदार मौका आ रहा है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है।

30 नवंबर को निवेश के लिए खुल रहा एक और IPO, 2 दिसंबर तक लगा सकेंगे दांव, चेक करें डिटेल
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 05:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Uniparts India IPO: अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और शानदार मौका आ रहा है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है। यह इंजीनियरिंग सिस्टम और साॅल्युशन कंपनी यूनिपार्ट्स इंडिया का IPO है। यूनिपार्ट्स इंडिया का आईपीओ अगले सप्ताह बुधवार 30 नवंबर 2022 को निवेश के लिए खुलेगा। यह तीन दिवसीय आईपीओ में निवेशक शुक्रवार 2 दिसंबर 2022 तक दांव लगा सकेंगे। एंकर निवेशकों के लिए बोली मंगलवार 29 नवंबर को खुलेगा।

पूरी तरह OFS होगा यह आईपीओ
यह आईपीओ पूरी तरह से ओएफएस होगा। यूनिपार्ट्स इंडिया का आईपीओ पूरी तरह से प्रमोटर ग्रुप, संस्थाओं और मौजूदा निवेशकों द्वारा 14,481,942 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए एक प्रस्ताव (OFS)  है। बता दें कि कंपनी तीसरी बार अपना आईपीओ लाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले दिसंबर 2018 और सितंबर 2014 में सेबी को  आईपीओ के लिए आवेदन दिया था। लेकिन मंजूरी मिलने के बाद भी आईपीओ नहीं आ पाया। 
द करण सोनी 2018 सीजी-एनजी नेवादा ट्रस्ट, द मेहर सोनी 2018 सीजी-एनजी नेवादा ट्रस्ट, पामेला सोनी, और निवेशक अशोका इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स लिमिटेड और अंबादेवी मॉरीशस होल्डिंग लिमिटेड प्रवर्तक समूह संस्थाएं हैं जो ओएफएस में शेयरों की पेशकश कर रही हैं। 

IPO नहीं तूफान है, सप्ताहभर पहले आया था और अब निवेशकों को कर रहा मालामाल, ₹379 के पार भाव

28 नवंबर को आ रहा धर्मज क्रॉप गार्ड IPO 
एग्रोकेमिकल कंपनी धर्मज क्रॉप गार्ड का एक और आईपीओ भी अगले हफ्ते सोमवार 28 नवंबर से 30 नवंबर, 2022 तक लॉन्च होगा। कंपनी ने अपने ₹251-करोड़ के इश्यू के लिए ₹216-237 प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।
 

epaper