ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessUjjivan Small Finance Bank will list in 12th December know how to check your allotment

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के IPO में मिले शेयर? ऐसे चेक करें स्टेटस

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ (IPO) में निवेश करने पर इन्वेस्टर्स को शेयर मिले या नहीं मिले इसके बारे में शाम तक पता चल जाएगा। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ की लिस्टिंग 12 दिसंबर को होगी।...

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के IPO में मिले शेयर? ऐसे चेक करें स्टेटस
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 09 Dec 2019 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ (IPO) में निवेश करने पर इन्वेस्टर्स को शेयर मिले या नहीं मिले इसके बारे में शाम तक पता चल जाएगा। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ की लिस्टिंग 12 दिसंबर को होगी। आज शाम तक आप ये जान पाएंगे कि आपको शेयर मिले हैं की नहीं। 

यहां चेक करना होगा स्टेटस 
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ का रजिस्ट्रार कार्वी फिनटेक प्राइवेट लिमिटेड (Karvy Fintech Private Limited) है। आईपीओ में पैसा इन्वेस्ट करन वालों को रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जा कर स्टेटस चेक करना होगा। यहां आपको पता चल जाएगा कि आपको आईपीओ में शेयर मिले की नहीं।

ये है अलॉटमेंट चेक करने का तरीका
कार्वी फिनटेक प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट https://corpreg.karvy.com/ipostatus/ पर जा कर आपको दिए गए लिंक पर उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ को चुनना होगा। इसके बाद यहां पर आप अपना क्लाइंट आईडी या पैन नंबर डालकर अलॉटमेंट चेक करना होगा। 

इतने गुना सब्सक्राइब हुआ आईपीओ
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के आईपीओ लगभग 165.64 गुना सब्सक्राइब्ड हुआ। आईपीओ के अंतिम दिन दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें कुल 1,566 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां मिलीं। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक का आईपीओ 750 करोड़ रुपये के लिए लगभग 12.39 करोड़ शेयरों के लिए लाया गया था। आईपीओ के तहत शेयर की कीमत का मूल्य दायरा 36-37 रुपये प्रति शेयर तय किया गया।

SBI ने ग्राहकों को दी राहत, इतना सस्ता किया होम लोन

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें