ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसTwitter Deal होगी खत्म? एलन मस्क के बाद सीईओ पराग अग्रवाल के बयान से बना सस्पेंस

Twitter Deal होगी खत्म? एलन मस्क के बाद सीईओ पराग अग्रवाल के बयान से बना सस्पेंस

ट्विटर डील को होल्ड पर रखने की बात कहकर शुक्रवार को एलन मस्क ने सबको चौंका दिया। इसके बाद डील के बंद होने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब पराग अग्रवाल का बयान सामने आया है।

Twitter Deal होगी खत्म? एलन मस्क के बाद सीईओ पराग अग्रवाल के बयान से बना सस्पेंस
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Twitter Deal पूरी हो सकेगी या नहीं। इस पर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। ट्विटर डील को होल्ड पर रखने की बात कहकर शुक्रवार को एलन मस्क ने सबको चौंका दिया। इसके बाद डील के बंद होने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि,  मस्क ने बाद में यह भी कहा कि मैं इस डील को लेकर प्रतिबद्ध हूं। अब ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के एक ट्वीट से एक बार फिर सस्पेंस बन गया है कि क्या वाकई यह डील पूरी होगी या नहीं? 

क्या कहा पराग अग्रवाल ने?
दरअसल, शनिवार को पराग अग्रवाल ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हमें सभी  परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा। एलन मस्क के साथ डील बंद होने की उम्मीद है। वे लिखते हैं,   ‘वैसे तो मुझे लग रहा था कि ट्विटर डील बंद हो सकती है। हमें सभी  परिस्थितियों के लिए तैयार रहना चाहिए और हम हमेशा वहीं करेंगे जो ट्विटर के बिल्कुल सही हो। मैंने हमेशा वही किया है, जो ट्विटर के लिए सही हो। मैं ट्विटर के नेतृत्व व संचालन के लिए जवाबदेह हूं। हमारा काम हर दिन इसे मजबूत बनाना है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, हमें अपने काम पर गर्व है। यहां कोई भी केवल दिखाने भर के लिए काम नहीं करता। उन्होंने कहा कि वो कंपनी की बेहतरी के लिए और बदलाव को जारी रखेंगे।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- सरकार इस कंपनी में बेच रही अपनी पूरी हिस्सेदारी, मंगलवार से आप लगा सकेंगे बोली, प्राइस बैंड 39-42 रुपये

एलन मस्क ने ट्विटर डील पर लगाया 'ब्रेक'
शुक्रवार को एलन मस्क (Elon musk) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर डील (Twitter deal) को फिलहाल के लिए होल्ड पर रखने  का ऐलान किया। एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर पर स्पैम या फेक अकाउंट वाकई में 5% से कम हैं, इस कैलकुशन की डिटेल अभी तक क्लियर नहीं है। ऐसे में इस डील को फिलहाल के लिए होल्ड पर रखा गया है। बता दें कि ट्विटर के सबसे बड़े शेयरधारक मस्क ने 44 अरब डॉलर में इसका अधिग्रहण करने की घोषणा की थी। इसके लिए उन्होंने फंड जुटाना भी शुरू कर दिया था। बता दें कि ट्विटर के पास करीब 22.9 करोड़ यूजर्स हैं। बता दें कि अगर ट्विटर डील खत्म होती है तो एलन मस्क को 1 अरब डाॅलर का भुगतान करना होगा।

epaper