top business news SBI said that now you can withdraw money from ATM without ATM card know how - टॉप बिजनेस न्यूज: अब बिना ATM कार्ड भी निकाल सकते हैं पैसा, SBI ने बताया निकालने का तरीका, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप बिजनेस न्यूज: अब बिना ATM कार्ड भी निकाल सकते हैं पैसा, SBI ने बताया निकालने का तरीका, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

अब बिना ATM कार्ड भी निकाल सकते हैं पैसा, SBI ने बताया निकालने का तरीका

एसबीआई (SBI) ने अपने ग्राहकों को बिना एटीएम कार्ड के मशीन से कैश निकालने की सुविधा दी है। इसके लिए फोन में योनो एप (Yono App) का होना जरूरी है। शुक्रवार को पूरे देश के 16500 एटीएम में एसबीआई ने यह सेवा शुरू कर दी 

राज्य और केन्द्र मिलकर काम नहीं करेंगे तो लक्ष्य हासिल नहीं होगा : वित्त मंत्री 

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों से सहयोग करने की अपील करते हुये शुक्रवार को कहा कि यदि राज्य और केन्द्र मिलकर काम नहीं करेंगे तो कोई भी लक्ष्य हासिल नहीं किया जा सकता है। 

अगले 10 दिन में बदल जाएंगे बैंक से जुड़े ये बड़े नियम, आपको होगा फायदा

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पैसे ट्रांसफर के लिए आरटीजीएस (RTGS) और एनईएफटी (NEFT) चार्ज हटाने के लिए बैंकों को आदेश दिया है। भारतीय रिज़र्व बैंक ने 1 जुलाई से बैंकों को नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फ़ंड ट्रांसफ़र (NEFT) सिस्टम और रियल-टाइम ग्रॉस सेटलमेंट (RTGS) सिस्टम शुल्क वापस लेने का निर्देश दिया है। यानी अब 1 जुलाई से ग्राहकों को कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

Share Market: बड़ी गिरावट के साथ बंद हुआ मार्केट, 407 अंक टूटा Sensex 

घरेलू शेयर बाजार में शुक्रवार को बिकवाली का दबाव बढ़ने के कारण गिरावट देखने को मिली। सेंसेक्स आज 407 अंकों की गिरावट के साथ 39,194 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 107 अंक टूटकर 11,724 के लेवल पर बंद हुआ।

ईपीएफओ कोष प्रबंधन में निजी क्षेत्र पर रोक संभव

भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) निजी संपत्ति प्रबंधन कंपनियों, कॉरपोरेट घरानों द्वारा उसके सेवानिवृत्ति कोष के प्रबंधन पर रोक लगा सकता है। इंफ्रास्ट्रक्चर र्लींजग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज लि. (आईएलएंडएफएस) में 91 हजार करोड़ के घोटाले से सबक लेते हुए यह कार्रवाई की जा सकती है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:top business news SBI said that now you can withdraw money from ATM without ATM card know how