Top business news SBI cut home loan rate twice in a month time - टॉप बिजनेस न्यूज: SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, बैंक ने फिर से घटाई होम लोन की ब्याज दरें, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप बिजनेस न्यूज: SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, बैंक ने फिर से घटाई होम लोन की ब्याज दरें, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, बैंक ने फिर से घटाई होम लोन की दरें

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने होम लोन की ब्याज दरों में 0.05 प्रतिशत की मामूली कटौती की है। ये नई दरें 10 मई से प्रभावी होंगी। इससे होम लोन लेने वाले कस्टमर्स के लिए ईएमआई (EMI) को बोझ थोड़ा कम हो जाएगा।

लगातार आठवें दिन गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, 2.5% चढ़ा SBI

लगातार आठवें दिन शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ। अमेरिका-चीन के बढ़ते ट्रेड वार का असर भी घरेलू बाजार में नजर आया। आज सेंसेक्स 96 अंक गिरकर 37,462 पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 22.90 अंकों की गिरावट के साथ 11,278.90 के लेवल पर बंद हुआ।

स्पाइसजेट का धांसू ऑफर, 30 सितंबर तक मुफ्त में कर सकेंगे हवाई सफर 

स्पाइसजेट यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। अगर आप भी गर्मियों की छुट्टी में जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है कि आप फ्री में हवाईसफर कर सकेंगे। आप जब स्पाइस जेट फ्लाइट में सफर करेंगे तो आपको स्टाइल कैश मिलेगा, जो आपके बुकिंग अमाउंट के बराबर होगा। ये ऑफर 30 सितंबर तक ही वैलिड है।

ITR फाइलिंग के लिए चाहिए होंगे ये पेपर्स, जानें पूरी लिस्ट 

टैक्सपेयर्स के लिए असेसमेंट ईयर 2019-20 के लिए आईटीआर (ITR) फाइलिंग की तारीख भी पास आने लगी है। इनकम टैक्स विभाग की ओर से सभी आईटीआर फॉर्म्स को नोटिफाई कर चुका है। इस बार फॉर्म्स में कुछ बदलाव किए गए हैं।

अमेरिका, चीन व्यापार समझौते के 'बेहद नजदीक' थे, लेकिन बीजिंग ने फिर सौदेबाजी शुरू की: ट्रंप

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि अमेरिका और चीन व्यापार समझौता करने के 'बहुत करीब' पहुंच चुके थे, लेकिन बीजिंग ने इस बारे में फिर से सौदेबाजी शुरू कर दी। हालांकि दुनिया की दो सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाएं अपने बीच चल रहे भीषण व्यापार युद्ध को खत्म करने के लिए किसी समझौते के आस-पास भी पहुंचते नहीं दिख रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top business news SBI cut home loan rate twice in a month time