Top business news SBI complaint meet today in bank branches - टॉप बिजनेस न्यूज: SBI दे रहा है बड़ा मौका, अगर है कोई भी परेशानी- तो आज कर सकते हैं शिकायत, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें DA Image
13 दिसंबर, 2019|6:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टॉप बिजनेस न्यूज: SBI दे रहा है बड़ा मौका, अगर है कोई भी परेशानी- तो आज कर सकते हैं शिकायत, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10 news

SBI दे रहा है बड़ा मौका, अगर है कोई भी परेशानी- तो आज कर सकते हैं शिकायत

देश के सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों की शिकायतों समझने और सुलझाने के लिए आज 28 मई को राष्ट्रव्यापी कस्टमर मीट आयोजित कर रहा है। इसके तहत बैंक अपने 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों (LHO) के जरिए 500 से अधिक स्थानों पर ग्राहकों से मिलेगा। इसके तहत बैंक अपने एक लाख से अधिक ग्राहकों से सीधे बात करेगा। ये मीटिंग आज शाम 4:30 बजे से शुरू होगी।

सोने के दाम में आया उछाल, जानें आज क्या है गोल्ड का भाव

वैश्विक स्तर पर दोनों कीमती धातुओं में रही घटबढ़ के बीच घरेलू जेवराती माँग आने से दिल्ली सरार्फा बाजार में मंगलवार को सोना 100 रुपये चमककर 32,870 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुँच गया।  इस दौरान चाँदी भी 50 रुपये की तेजी में 37,550 रुपये प्रति किलोग्राम बोली गयी।

हरे निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex में 66 अंकों की बढ़त

सेक्स (Sensex) मंगलवार को हरे निशान पर बंद हुआ। सेंसेक्स 66 अंक चढ़कर 39,749.73 के लेवल पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 4 अंक बढ़कर 11,928 के स्तर पर बंद हुआ। 

चार दिन में कर ले ये काम, वर्ना नहीं मिलेगा 2 लाख रुपये का बीमा

ज्यादातर सैलरी क्लास लोगों के अकाउंट में महीने के आखिर में बैलेंस खत्म हो जाता है या जीरो पर आ जाता है। अगर ऐसा होता है तो 31 मई को ध्यान में रखते हुए कुछ पैसे अपने बैंक अकाउंट में जरूर रखें। ऐसा करने से आपको 2 लाख रुपये का इश्योरेंस बीमा मिल सकता है।

नौकरी बदलने पर तुरंत न निकालें PF, जानें कितने सालों तक उठा सकते हैं ब्याज का फायदा

निजी क्षेत्र के बदलते माहौल में लोग तेजी से नौकरी बदलते हैं। लेकिन नौकरी बदलने के साथ पूर्व कंपनी के पीएफ का पूरा पैसा निकाल लेना घाटे का सौदा है। इससे आप अच्छे भविष्य के लिए की जा रही बचत को तो खत्म करते ही हैं, साथ ही पेंशन योजना की निरंतरता भी खत्म हो जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Top business news SBI complaint meet today in bank branches