ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessTop business news how to take cheapest car loan

टॉप बिजनेस न्यूज: पुरानी गाड़ी पर चाहिए सस्ता लोन, तो जानें क्या करें, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

पुरानी गाड़ी पर चाहिए सस्ता लोन, तो जानें क्या करें देश में एक तरफ नई गाड़ियों का बाजार तेजी से बड़ा हो रहा है, वहीं दूसरी ओर पुरानी कारों के खरीदार भी लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में अगर आप पुरानी...

टॉप बिजनेस न्यूज: पुरानी गाड़ी पर चाहिए सस्ता लोन, तो जानें क्या करें, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीMon, 22 Apr 2019 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी गाड़ी पर चाहिए सस्ता लोन, तो जानें क्या करें

देश में एक तरफ नई गाड़ियों का बाजार तेजी से बड़ा हो रहा है, वहीं दूसरी ओर पुरानी कारों के खरीदार भी लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में अगर आप पुरानी कार लोन लेकर खरीदने की सोच रहे हैं तो ध्यान रखें की गाड़ी ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए। ऐसा इसलिए कि पुरानी कार पर बैंक ज्यादा ब्याज वसूलते हैं। 

गर्मियों की छुट्टियों में घूमने का है मन, तो ऐसे करें प्लान- मिलेंगे बड़े फायदे

गर्मियों की छुट्टियां शुरू होने वाली हैं। अगर गर्मी की छुट्टियों में घूमने की तैयारी कर रहे हैं तो ट्रैवल क्रेडिट कार्ड लेकर यात्रा का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं। ट्रैवल कार्ड से आप छुट्टियों के दौरान यात्रा को सुविधाजनक के साथ सुरक्षित भी बना सकते हैं। साथ ही पूरे ट्रिप के दौरान होटल में रुकने, खरीदारी, खाने-पीने में अच्छी रकम की बचत भी कर सकते हैं।

SBI अपने स्पेशल कस्टमर्स को देगा खास सर्विस, नहीं पड़ेगी बैंक जाने की जरूरत 

देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ग्राहकों को घर बैठे बैंकिंग सुविधा देना शुरू किया है। इसके तहत 70 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांग और दृष्टिहीन ग्राहकों को घर बैठे नकदी जमा और निकासी की सुविधा दी जाएगी।

लाल निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex में 495 अंकों की गिरावट

कारोबारी हफ्ते के पहले दिन सोमवार को शेयर बाजार में गिरावट के साथ लाल निशान पर बंद हुआ। सेंसेक्स 495 अंकों की गिरावट के साथ 38,645 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, निफ्टी 158 अंकों की गिरावट के साथ 11,594 के स्तर पर बंद हुआ। आज बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप के शेयर 1.5 फीसदी तक गिरे। 

पकी निजी जिंदगी नहीं रही सीक्रेट, आईटी कंपनियां रखती हैं हर पल पर नजर

प्रौद्योगिकी कंपनियां आपकी निजी जिन्दगी चाहे वह शॉपिंग हो, मूवी स्ट्रीमिंग या देर रात का डिनर हो, आपके हर पल पर नजर रख रही है। फिर उसका विश्लेषण कर उसे ग्राहक अनुभव को उन्नत बनाने के लिए विज्ञापनदाताओं को दिया जा रहा है, जो उसके आधार पर आपको विज्ञापन दिखाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें