Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Tips Industries Share delivered huge return 14000 percent from 3 rupees price expert says buy stock may go up to 600 rs - Business News India

₹3 में 14000% का तूफानी तेजी, एक्सपर्ट बोले- अब ₹600 के पार जाएगा भाव, खरीदो

Tips Industries Share: टिप्स इंडस्ट्रीज भारत की प्रमुख मनोरंजन कंपनियों में से एक है। कंपनी के शेयरों ने पिछले पांच कैलेंडर सालों में लगातार अपने निवेशकों को लगातार शानदार रिटर्न दिए हैं।

Varsha Pathak मिंट, नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 09:25 PM
हमें फॉलो करें

Tips Industries Share: टिप्स इंडस्ट्रीज भारत की प्रमुख मनोरंजन कंपनियों में से एक है। कंपनी  के शेयरों ने पिछले पांच कैलेंडर सालों में लगातार अपने निवेशकों को लगातार शानदार रिटर्न दिए हैं। हालांकि, CY22 में स्टॉक में कुछ मुनाफावसूली हुई, चलते  इस दौरान इस शेयर में 5.44% की मामूली गिरावट भी आई। CY23 में 93% की बढ़त के साथ एक मजबूत रिबाउंड देखा गया  और यह गति चालू वर्ष (CY24) में भी बनी हुई है, स्टॉक में अब तक 52% की बढ़ोतरी हुई है। 

₹10,000 बढ़कर ₹14.40 लाख हुआ
पिछले दशक में  यह  शेयर  ₹3.60 प्रति शेयर से बढ़कर ₹519 के मौजूदा ट्रेडिंग वैल्यू पर पहुंच गया है, जिससे अपने शेयरधारकों को 14,316% का प्रभावशाली रिटर्न मिला है। इस अवधि के दौरान निवेशकों का  ₹10,000 बढ़कर ₹14.40 लाख हो गया। टिप्स संगीत के लिए ऑडियो-विज़ुअल कंटेंट के निर्माण और अधिग्रहण और विभिन्न डिस्ट्रिब्यूटर्स प्लेटफार्मों पर लाइसेंसिंग के  जरिए  से भारत और विदेशों में डिजिटल रूप से ऑडियो-विज़ुअल सामग्री लाइब्रेरी के डिजिटल एक्सप्लोइटेशन के व्यवसाय में लगा हुआ है। TIPS की सबसे मजबूत संपत्तियों में से एक इसका समृद्ध और सदाबहार संगीत कलेक्शन है।

यह भी पढ़ें- Paytm के UPI पेमेंट में ना हो दिक्कत, एसबीआई समेत 4 बैंकों से कंपनी कर रही बात

क्या है टारगेट प्राइस
घरेलू ब्रोकरेज फर्म वेंचुरा सिक्योरिटीज ने स्टॉक पर 'बाय' रेटिंग के साथ कवरेज शुरू किया है और प्रत्येक शेयर का टारगेट प्राइस ₹612 तय किया है। ब्रोकरेज के मुताबिक, इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में मजबूत वृद्धि के चलते शेयरों में तेजी आ सकती है। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां शेयर परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश से पहले सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें