Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़time technoplast share jumps 18 percent today after company received order from adani group

Adani ग्रुप से ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना इस कंपनी का शेयर, आज 18% उछला भाव

Stock Market: अडानी ग्रुप (Adani Group) की कंपनी अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) से ऑर्डर मिलने के बाद टाइम टेक्नोप्लास्ट (Time Technoplast Share Price) के शेयर का भाव रॉकेट की तरह बढ़ने लगा।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Dec 2022 11:14 AM
ट्रेड

शेयर बाजार (Share Bazar) का में आज जहां उठा-पटक का दौर देखने को मिल रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी टोटल गैस (Adani Total Gas) से ऑर्डर मिलने के बाद टाइम टेक्नोप्लास्ट (Time Technoplast) के शेयर का भाव रॉकेट की तरह बढ़ने लगा। मंगलवार को कंपनी के शेयर बीएसई में 18,78 प्रतिशत तक चढ़ गए थे। बता दें, सुबह 11 बजे टाइम टेक्नोप्लास्ट के शेयर 7.99 प्रतिशत की तेजी के साथ 90.55 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। 

कितने करोड़ रुपये का मिला ऑर्डर 

कंपनी स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी में बताया, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमें प्रतिष्ठित अडानी टोटल गैस की तरफ से सीएनजी टाइप-IV कंपोजिट सिलेंडर का ऑर्डर मिला है। इसकी डिलवरी जनवरी 2023 से शुरू हो जाएगी। कंपनी के इस ऑर्डर वैल्यू 75 करोड़ रुपये की है।”

शेयर बाजार में कैसा है कंपनी का प्रदर्शन- 

जब कंपनी के शेयर 99.60 रुपये पर पहुंच गए थे तब के हिसाब से भी कंपनी के 52 वीक हाई 125.90 रुपये के लेवल से भाव 20.80 प्रतिशत कम ही था। इस साल अबतक कंपनी के शेयरों की कीमतों में 18 प्रतिशत से अधिक की उछाल देखने को मिली है। हालांकि, बीते 6 महीने के दौरान टाइम टेक्नोप्लास्ट के शेयर का भाव 13.21 प्रतिशत से अधिक घट गया है। बता दें, कंपनी का मार्केट कैप 2,059.07 करोड़ रुपये का है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें