Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़This stock fell in the share market experts gives buy rating with 1218 rupees target price - Business News India

शेयर बाजार में औंधे मुंह गिरा यह शेयर, एक्सपर्ट बोले ₹1200 के पार जाएगा; खरीद लो 

पिछले दो कारोबारी सत्रों के दौरान Tanla Platforms के शेयरों में 36% की गिरावट देखने को मिली। लेकिन शेयर बाजार के एक्सपर्ट के अनुसार यह स्टाॅक बाउंस बैक करेगा। यस सिक्योरिटिज ने इसे BUY टैग दिया है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीWed, 27 July 2022 02:03 PM
हमें फॉलो करें

शेयर बाजार में पिछले कुछ सालों के दौरान कुछ कंपनियों के शेयरों ने बंपर रिटर्न दिया है। इसी में से एक है Tanla Platforms, बीते पांच साल के दौरान इस कंपनी के शेयर ने 1470% का रिटर्न NSE में दिया है। लेकिन पिछले दो कारोबारी सत्रों के दौरान Tanla Platforms के शेयरों में 36% की गिरावट देखने को मिली। बुधवार को भी कंपनी के शेयरों गिरावट का दौर जारी रहा। आज कंपनी के शेयर दोपहर 1:30 बजे 595 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। बता दें, शेयर बाजार के एक्सपर्ट के अनुसार यह स्टाॅक बाउंस बैक करेगा। 

1218 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ ब्रोकरेज ने दिया Buy टैग 

घरेलू ब्रोकरेज फर्म यस सिक्योरिटिज के अनुसार कंपनी के शेयर का भाव मौजूदा लेवल से दोगुना स्तर पर जाएगा। यस सिक्योरिटिज ने इस कंपनी का टारगेट प्राइस 1218 रुपये दिया है। ब्रोकरेज ने इस स्टाॅक को बाय रेटिंग भी दी है। कंपनी के इस साल के अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो इसमें 67% की गिरावट है। इस दौरान कंपनी के शेयर का भाव 1839 रुपये से घटकर 595 रुपये के लेवल पर आ गया है। 

तिमाही नतीजों ने दिया झटका 

मार्च में समाप्त हुई तिमाही की तुलना में जून तिमाही के दौरान कंपनी का नेट प्राॅफिट 140 करोड़ रुपये से घटकर 100 करोड़ रुपये हो गया। नेट प्राॅफिट में गिरावट की एक बड़ी वजह प्राइस प्रेशर भी है। हालांकि, ब्रोकरेज यस सिक्योरिटिज के अनुसार कंपनी के ओवरआल तिमाही प्रदर्शन की अगर बात करें तो यह मिला-जुला रहा है। बता दें, CPaaS स्पेस में यह देश में अग्रणी कंपनी है। 

स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें