ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessTeamo Productions HQ Ltd going to split into 10 parts details here

10 टुकड़ों में बंट जाएगा कंपनी का शेयर, रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते, कीमत 20 रुपये से कम

Stock Market: Teamo Productions HQ Ltd के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी के एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। कंपनी ने इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट का ऐलान कर दिया है।

10 टुकड़ों में बंट जाएगा कंपनी का शेयर, रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते, कीमत 20 रुपये से कम
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Teamo Productions HQ Ltd के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी के एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। कंपनी ने इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट का ऐलान कर दिया है। जोकि इसी हफ्ते है। बता दें, Teamo Productions HQ Ltd के शेयरों का भाव 20 रुपये से भी कम है। 

15 दिसंबर से पहले है रिकॉर्ड डेट 

शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया था कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा। जिसके लिए 14 दिसंबर 2023 की तारीख को रिकॉर्ड डेट घोषित किया गया है। इस स्टॉक स्प्लिट के बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू घटकर 1 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। 

शेयर बाजार में कैसा है प्रदर्शन 

पिछले एक साल में Teamo Productions HQ Ltd के शेयरों की कीमतों में 129 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। हालांकि, पोजीशनल निवेशकों के लिए पिछला 6 महीना अच्छा नहीं रहा है। इस दौरान कंपनी का स्टॉक 20 प्रतिशत से अधिक टूट चुका है। वहीं, बीते एक महीने में कंपनी के शेयरों में 12 प्रतिशत की तेजी आई है। बता दें, शुक्रवार को कंपनी के शेयर का भाव 11.20 रुपये था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें