DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीसीएस को अमेरिकी बीमा कंपनी से मिला 2 अरब डॉलर का ठेका

tata consultancy services

देश की सबसे बड़ी सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) को अमेरिकी बीमा कंपनी समूह ट्रांसअमेरिका से 2 अरब डॉलर का ठेका मिला है। इसके तहत टीसीएस अमेरिका में कंपनी के बीमा तथा वार्षिक भत्ता कारोबारी के डिजिटल ढांचे में बदलाव करेगी।

आधार ही आपका बैंक खाता, कुछ सेकेंड में किसी के भी खाते में नि:शुल्क भेजें पैसे

टीसीएस ने बयान में कहा कि, इस भागीदारी से ट्रांसअमेरिका को तेजी से अपनी डिजिटल क्षमताओं का विस्तार करने में मदद मिलेगी और वह अपनी एक करोड़ से अधिक पॉलिसियों को सरलीकृत कर आधुनिक प्लेटफार्म में एकीकृत कर सकेगी। कई वर्ष के लिए किया गया यह करार कंपनी के कारोबारी राजस्व की दृष्टि से 2 अरब डॉलर से अधिक का है।

ट्रांसअमेरिका के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क मुलिन ने कहा कि, ''टीसीएस मूल्यवान प्रशासनिक एवं गुणवत्ता वाली ग्राहक सेवाएं उपलब्ध कराएगी और ट्रांसअमेरिका अपने ग्राहकों और सलाहकारों के साथ अर्थपूर्ण तरीके से काम करेगी।" टीसीएस के अध्यक्ष एवं वैश्विक प्रमुख (बैंकिंग, वित्तीय सेवाएं और बीमा प्लेटफार्म) सुरेश मुतुस्वामी ने कहा कि, इस करार के साथ टीसीएस का अमेरिका के विशेषज्ञता वाले बीमा क्षेत्र के तीसरे पक्ष प्रशासन मार्केटप्लेस में प्रवेश हो गया है।

एयरटेल को 31 मार्च तक आधार से सत्यापन की अनुमति

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:TCS gets 2 billion dollar contract from American insurance company