Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Tata Tech IPO changed fortunes of Tata investment shares rose 35 percent in 2 days

टाटा टेक आईपीओ की वजह से चमकी टाटा ग्रुप के इस शेयर की किस्मत, 2 दिन में 35% चढ़ा शेयर

टाटा इंवेस्टमेंट (Tata Group) के शेयरों की कीमतों में आज यानी सोमवार को 15 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 4521.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 12:05 PM
पर्सनल लोन

टाटा ग्रुप (Tata Group) की कंपनी टाटा इंवेस्टमेंट (Tata Investment) के शेयरों की कीमतों में आज यानी सोमवार को 15 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में 4521.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बीते कारोबारी दिनों में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 35 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। 

17 नवंबर यानी शुक्रवार को टाटा इन्वेस्टमेंट के शेयरों का भाव 20 प्रतिशत बढ़ा था। आज 15.79 प्रतिशत की तेजी के साथ यह स्टॉक 52 वीक हाई पर पहुंच गया। इस साल अबतक टाटा ग्रुप की इस दिग्गज कंपनी के शेयरों की कीमतों में 112 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 

टाटा ग्रुप की इस कंपनी के शेयरों में आई तेजी के पीछे की वजह टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ को माना जा रहा है। करीब 2 दशक बाद टाटा ग्रुप के किसी कंपनी का आईपीओ आज लॉन्च होगा। टाटा टेक्नोलॉजीज के प्रमोटर्स की लिस्ट में टाटा इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन और टाटा मोटर्स लिमिटेड है। बता दें, टाटा इन्वेस्टमेंट की होल्डिंग्स टीसीएस, टाटा स्टील, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, टाटा केमिकल, टाटा एलेक्सी और ट्रेंट में है। 

इस 17 नवंबर को टाटा इन्वेस्टमेंट ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया था कि वैभव गोयल को जनरल मैनेजर नियुक्त किया गया है। वैभव गोयल के पास 15 सालों से अधिक समय का अनुभव है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें