DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio gigafiber की टक्कर में Tata Sky ने शुरू की ब्रॉडबैंड सर्विस, मिल रहा है अनलिमिटेड डेटा

टाटा स्काई (Tata Sky) की देशभर में पहचान डायरेक्ट टू होम (DTH) सर्विस देने वाले के तौर पर जाना जाता है। जियो गीगा फाइबर (Jio gigafiber) के बाद टाटा स्काई ने 21 शहरों में ब्रॉडबैंड सर्विस शुरु करने का फैसला किया है। कंपनी ने अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड के अनलिमिटिड डेटा प्लान ऑफर करने भी शुरू कर दिए हैं।

590 रुपये में मिलेगा ब्रॉडबैंड प्लान

ऐसा माना जा रहा है कि टाटा स्काई ने ब्रॉडबैंड की दुनिया में कदम रखने का फैसला जियो गीगा फाइबर को देखते हुए किया है। जियो गीगा फाइबर जल्द ही वाई फाई, केबल और लैंडलाइन सर्विस शुरू करने जा रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए टाटा स्काई ने 590 रुपये से अपने ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आया है। 

ये है ऑफर

590 रुपये में टाटा स्काई 16 एमबीपीएस की स्पीड के साथ एक महीने के लिए अनलिमिटिड डेटा ऑफर कर रहा है। इसमें ग्राहकों को फ्री राउटर भी दिया जाएगा। टाटा स्काई का दूसरा प्लान 700 रुपये का है, जिसमें 25 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटिड डेटा मिल रहा है। वहीं, 50 एमबीपीएस प्लान के लिए टाटा स्काई 800 रुपये चार्ज लेगा और 100 एमबीपीएस प्लान के लिए 1300 रुपये चॉर्ज लेगा। 

इन शहरों में मिल रही है सर्विस 

टाटा स्काई इस वक्त मुंबई, जयपुर, दिल्ली, नोएडा, सुरत जैसे शहरों में अपनी सर्विस दे रहा है। कंपनी के मुताबिक वह जल्द अन्य शहरों में भी सर्विस शुरू करेगा। 
Jio का 198 रुपये में जबरदस्त प्लान, पूरे महीने मिलेगी सभी सर्विस मुफ्त 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tata Sky started broadband service and offering unlimited data