Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Tata power share may go up to 272 rupees share surges today 3 percent expert bullish says buy - Business News India

₹272 पर जा सकता है टाटा का यह शेयर, बंपर मुनाफे में कंपनी, एक्सपर्ट ने कहा- शेयर खरीदो

Stock To Buy: अगर आप टाटा ग्रुप के शेयर (Tata Power shares) पर दांव लगाने का सोच रहे हैं तो आप टाटा पावर के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। टाटा पावर के शेयर को लेकर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 02:10 PM
हमें फॉलो करें

Stock To Buy: अगर आप टाटा ग्रुप के शेयर (Tata Power shares) पर दांव लगाने का सोच रहे हैं तो आप टाटा पावर के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। टाटा पावर के शेयर को लेकर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल, कंपनी को दिसंबर तिमाही में बंपर मुनाफा हुआ है। टाटा पावर का लाभ पिछले साल के मुकाबले 1,052.14 करोड़ रुपये हो गया है।

ब्रोकरेज ने क्या कहा?
टाटा पावर कंपनी (TPWR) ने मजबूत नतीजों की सूचना दी है। शानदार तिमाही नतीजों के बाद एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग फर्म टाटा ग्रुप के शेयर पर बुलिश हैं। ब्रोकरेज ने कहा, हम ₹272 के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक के लिए खरीदें सिफारिश को बरकरार रखते हैं। वर्तमान में कंपनी के शेयर लगभग 3% की तेजी के साथ 210 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- 2 साल के हाई पर पहुंचा यह शेयर, बंपर तिमाही के बाद ₹267 पर पहुंचा भाव

कंपनी का वित्तीय रिजल्ट
टाटा पावर का एकीकृत शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में लगभग दोगुना होकर 1,052.14 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। कंपनी ने शुक्रवार को बीएसई को भेजी सूचना में कहा कि अक्टूबर-दिसंबर 2022 के दौरान कारोबार में मजबूत आय से उसके लाभ में वृद्धि हुई है। टाटा पावर का पिछले वित्त वर्ष 2021-22 की दिसंबर तिमाही में एकीकृत शुद्ध लाभ 551.89 करोड़ रुपये था। वहीं, कंपनी की कुल आय भी आलोच्य तिमाही के दौरान 11,018.73 करोड़ रुपये से बढ़कर 14,401.95 करोड़ रुपये हो गई। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें