Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़tata motors surged today more than 8 percent today expert give buy rating

Tata के इस कंपनी के शेयरों की मची है लूट, 8% चढ़ा भाव, एक्सपर्ट बोले ₹1000 के पार जाएगा

Tata Motors share Price: टाटा मोटर्स के शेयरों में सोमवार की सुबह बड़ी तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बीएसई में 8 प्रतिशत से अधिक की उछाल के साथ 949.60 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 5 Feb 2024 11:07 AM
हमें फॉलो करें

Tata Motors Target Price: टाटा मोटर्स के शेयरों में सोमवार की सुबह बड़ी तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बीएसई में 8 प्रतिशत से अधिक की उछाल के साथ 949.60 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे। कंपनी के शेयरों में तेजी की वजह तिमाही नतीजों का माना जा रहा है। दिसंबर क्वार्टर में कंपनी का प्रदर्शन शानदार रहा है। 

एक्सपर्ट बुलिश 

ब्रोकरेज फंड नोमुरा टाटा मोटर्स को लेकर बुलिश नजर आ रहा है। ब्रोकरेज हाउस मानना है कि यह स्टॉक 1057 रुपये के लेवल तक जा सकता है। वहीं, ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस जेफरिज ने भी टाटा मोटर्स को ‘बाय टैग’ दिया है। जेफरिज का मानना है कि टाटा मोटर्स के शेयरों का भाव 1100 रुपये तक जा सकता है। 

कितना हुआ नेट प्रॉफिट? (Tata Motor Q3 Result)

टाटा मोटर्स लिमिटेड का चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही का नेट प्रॉफिट 133.32 प्रतिशत बढ़कर 7,100 करोड़ रुपये रहा। बीते वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 3,043 करोड़ रुपये रहा था। यह दो साल बाद मुनाफे वाली पहली तिमाही थी।

टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि उसकी कंसोलिडेटेड इनकम दिसंबर तिमाही में 25 प्रतिशत बढ़कर 1,10,600 करोड़ रुपये रही है। कंपनी ने कहा, “हम तीनों वाहन व्यवसायों पर सकारात्मक बने हुए हैं। हमें उम्मीद है कि मौसमी, नए मॉडलों और जेएलआर (जगुआर, लैंड रोबर) में आपूर्ति में सुधार के कारण अंतिम तिमाही में प्रदर्शन में और सुधार होगा। टाटा मोटर्स ने, “हमने दिसंबर तिमाही में शुद्ध रूप से कर्ज में 9,500 करोड़ रुपये की कटौती की है और हम कर्ज कम करने के लक्ष्य को हासिल करने के प्रति आश्वस्त हैं।”

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें