Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Tata Investment Corporation Ltd money doubled in 6 months experts are bullish

टाटा का है ये दमदार स्टॉक, 6 महीने में किया पैसा डबल, एक्सपर्ट्स बुलिश

Tata Group Stock: टाटा इंवेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (Tata Investment Corporation Ltd) के शेयरों की कीमतों में पिछले एक महीने के दौरान तेजी देखने को मिली है। कंपनी ने 6 महीने में पैसा डबल किया है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 03:16 PM
हमें फॉलो करें

Tata Group Stock: टाटा इंवेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (Tata Investment Corporation Ltd) के शेयरों की कीमतों में पिछले एक महीने के दौरान तेजी देखने को मिली है। मंगलवार को कंपनी के शेयर 1.61 प्रतिशत की उछाल के साथ एक वक्त 7188.40 रुपये के लेवल पर पहुंचकर ट्रेड कर रहे थे। 

टाटा ग्रुप के इस स्टॉक की कीमतों में पिछले एक साल से तेजी देखने को मिल रही है। कंपनी के शेयरों का भाव बीते एक साल में 259 प्रतिशत बढ़ चुका है। वहीं, 6 महीने से स्टॉक को होल्ड करने वाले निवेशकों को 196 प्रतिशत का फायदा हो चुका है। निवेशकों के लिहाज से अच्छी बात यह है कि टाटा ग्रुप का यह शेयर 48.74 प्रतिशत की तेजी हासिल करने में सफल रहा है। 

तिमाही बहिखाता मजबूत 

कंपनी के दिसंबर तिमाही शानदार साबित हुई है। कंपनी के नेट प्रॉफिट में 54.19 प्रतिशत का ईजाफा देखने को मिला है। अक्टूबर से दिसंबर 2023 के दौरान कंपनी का मुनाफा 53.24 करोड़ रुपये रहा था। एक साल पहले इसी तिमाही में कंपनी का प्रॉफिट 34.53 करोड़ रुपये रहा था। बता दें, इस दौरान टाटा इंवेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड का रेवन्यू 34 प्रतिशत बढ़ा है। 

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी के सीनियर मैनेज जिगर एस पटेल का मानना है कि 6700 रुपये सपोर्ट प्राइस के साथ यह स्टॉक 7300 रुपये के लेवल तक पहुंच सकता है। अगर 7300 रुपये के लेवल टाटा का स्टॉक क्रॉस करने में सफल रहा तो 7500 रुपये तक जा सकता है।

डीआरएश फिनवेस्ट के फाउंडर रवि सिंह का मानना है कि कंपनी के शेयर 7300 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें