DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसTarsons प्रोडक्ट्स: शेयर बाजार में एंट्री से पहले GMP ने लगाई छलांग, निवेशकों के चेहरे पर मुस्कान

Tarsons प्रोडक्ट्स: शेयर बाजार में एंट्री से पहले GMP ने लगाई छलांग, निवेशकों के चेहरे पर मुस्कान

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीDeepak Kumar
Thu, 25 Nov 2021 03:42 PM
Tarsons प्रोडक्ट्स: शेयर बाजार में एंट्री से पहले GMP ने लगाई छलांग, निवेशकों के चेहरे पर मुस्कान

लाइफ साइंसेज कंपनी टार्सन प्रोडक्ट्स लिमिटेड की शेयर बाजार में एंट्री होने वाली है। 26 नवंबर यानी शुक्रवार को टार्सन प्रोडक्ट्स की शेयर बाजार में लिस्टिंग होगी। इस लिस्टिंग का इंतजार वो रिटेल निवेशक सबसे ज्यादा कर रहे हैं, जिन्हें आईपीओ अलॉट हुआ है। अगर आपको भी टार्सन प्रोडक्ट्स का आईपीओ अलॉट हुआ है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। 

क्या है अच्छी खबर: दरअसल, टार्सन प्रोडक्ट्स के ग्रे मार्केट प्रीमियम यानी जीएमपी से ये संकेत मिल रहे हैं कि कंपनी की शेयर बाजार में लिस्टिंग के साथ ही निवेशकों को तगड़ा मुनाफा होने वाला है। बीते बुधवार को ग्रे मार्केट प्रीमियम 155 रुपए पर था, जो गुरुवार को बढ़कर 175 रुपए पर पहुंच गया। मतलब ये हुआ कि निवेशकों को प्रति शेयर 175 रुपए मुनाफे की उम्मीद की जा सकती है। 

कितने पर लिस्टिंग की उम्मीद: इस आईपीओ के प्राइस बैंड की बात करें तो 635-662 रुपये प्रति शेयर का था। वहीं, एक लॉट में 22 शेयर रखे गए थे। इस लिहाज से देखें तो 835 रुपए प्रति शेयर से ज्यादा पर लिस्टिंग हो सकती है। बता दें कि टार्सन प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने आईपीओ के जरिए 1024 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था। 

क्या कहते हैं एक्सपर्ट: स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट सीनियर रिसर्च एनालिस्ट के आयुष अग्रवाल ने कहा कि टार्सन प्रोडक्ट्स के पास मजबूत वित्तीय स्थिति है। मार्जिन बहुत प्रभावशाली है और इसके पास अनुभवी प्रबंधन भी है। कंपनी के पास एक मजबूत नकदी प्रवाह है और आईपीओ के बाद यह कर्ज मुक्त होने की संभावना है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें