ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessSuzlon Energy doubled money in just year stock price below 50 rupees

3 महीने में पैसा किया डबल, ₹50 से कम है कीमत, सरकार से मिला काम

Multibagger Stock: सुजलॉन एनर्जी (Suzlon Energy) के शेयरों की कीमतों में आज 4.90 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव 44 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया।

3 महीने में पैसा किया डबल, ₹50 से कम है कीमत, सरकार से मिला काम
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सुजलॉन एनर्जी (Suzlon Energy) के शेयरों की कीमतों में आज 4.90 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव 44 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। पिछले 6 महीनों के दौरान सुजलॉन एनर्जी के शेयरों की कीमतों में 410 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। बीते कुछ समय से इस रेन्यूवेबल एनर्जी स्टॉक ने रिटर्न देने के मामले में निरंतरता दिखाई है।  

खुलते ही इस आईपीओ पर टूट पड़े निवेशक, पहले घंटे में ही फुल सब्सक्राइब 

सरकार से मिला है काम 

कंपनी ने हाल ही में बताया था कि उन्हें मिनिस्ट्री ऑफ न्यू एंड रेन्यूवेबल एनर्जी से 3 मेगा वेटा के विंड टरबाइन का काम मिला है। इसके अलावा भी कंपनी के पास कई वर्क ऑर्डर हैं। इन नए कामों की वजह से स्टॉक शेयर बाजार में बुलिश नजर आ रहा है। 

22 नवंबर को खुलेगा एक और आईपीओ, दांव लगाने के लिए रहिए तैयार 

3 महीने में किया पैसा डबल

शुक्रवार को सुजलॉन एनर्जी के शेयर 42.90 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। देखते ही देखते कंपनी के शेयर 44 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गए थे। कंपनी ने निवेशकों का पैसा महज 3 महीने में ही दोगुना कर दिया था। इस दौरान पोजीशनल निवेशकों को 117 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। बता दें, पिछले एक महीने में यह स्टॉक 56.4 प्रतिशत की तेजी हासिल करने में सफल रहा है। 

आज मुनाफा वसूली का शिकार हुआ शेयर 

हालांकि, 52 वीक हाई पर पहुंचने के बाद सुजलॉन एनर्जी के शेयर मुनाफा वसूली का शिकार हो गए। जिसके बाद कंपनी के शेयर का भाव 1 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के बाद 40.25 रुपये के लेवल पर आ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें