Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Stock to buy Yes Bank share may go up to 30 rupees expert says buy continuously surges - Business News India

₹30 तक जा सकता है यह शेयर, लगातार खरीदने की मची है लूट, एक्सपर्ट बोले- खरीदो, होगा मुनाफा

Yes Bank share: यस बैंक के शेयरों के लिए नया साल बेहद शानदार रहा है। कंपनी के शेयर लगातार फोकस में हैं। निवेशकों में इस शेयर को खरीदने की लूट है। आज मंगलवार को यस बैंक के शेयरों में तगड़ी तेजी है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 Jan 2024 02:33 PM
पर्सनल लोन

Yes Bank share: यस बैंक के शेयरों के लिए नया साल बेहद शानदार रहा है। कंपनी के शेयर लगातार फोकस में हैं। निवेशकों में इस शेयर को खरीदने की लूट है। आज मंगलवार को भी यस बैंक के शेयरों में तगड़ी तेजी देखने को मिल रही है। बता दें कि पिछले तीन दिन से यस बैंक के शेयर में लगातार तेजी देखी जा रही है। कंपनी के शेयर आज 5% तक चढ़ गए और 23.71 रुपये के हाई पर पहुंच गए। यह इसका 52 वीक का हाई प्राइस भी है। पिछले तीन दिनों में यस बैंक के शेयर की कीमत ₹20.85  से बढ़कर ₹23.70 प्रति स्तर हो गई है। इस दौरान यह शेयर 14% तक चढ़ गया है। हालांकि, बाजार विशेषज्ञ यस बैंक के शेयरों में और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

क्या है एक्सपर्ट की राय?
शेयर बाजार के एनालिस्ट के अनुसार, प्राइवेट बैंक द्वारा एनपीए पोर्टफोलियो बिक्री के बाद सुरक्षा रसीद पोर्टफोलियो में एकल ट्रस्ट से ₹150 करोड़ प्राप्त करने की घोषणा के बाद यस बैंक के शेयरों में तेजी का रुख रहा है। उन्होंने कहा कि यस बैंक के शेयर सकारात्मक कारोबार जारी रख सकते हैं और अल्पावधि में ₹30 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकते हैं। यस बैंक के शेयरधारकों को शेयर को ₹21 प्रति शेयर के स्तर पर स्टॉप लॉस के साथ रखने की सलाह दी गई है। प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के रिसर्च प्रमुख अविनाश गोरक्षकर ने कहा, "यस बैंक के शेयर बढ़ रहे हैं क्योंकि प्राइवेट बैंक ने अपने एनपीए पोर्टफोलियो बिक्री के संबंध में एकल ट्रस्ट से ₹150 करोड़ प्राप्त करने की घोषणा की है। हालांकि, बहुत कुछ इस पर निर्भर करेगा कि यह किस तरह के तिमाही आंकड़े देता है, क्योंकि वित्त वर्ष 24 के लिए तीसरी तिमाही के नतीजे शुरू होने वाले हैं। इसलिए, किसी को नतीजों का इंतजार करना चाहिए लेकिन बैंकिंग स्टॉक रखते समय स्टॉप लॉस बनाए रखना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- हर 1 शेयर पर 3 शेयर बांट रही कंपनी, खबर सुन टूट पड़े निवेशक, 18% चढ़ा भाव, ₹97 है भाव

₹30 पर जा सकता है शेयर
यस बैंक के शेयरों में और तेजी की उम्मीद करते हुए च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने कहा, “यस बैंक के शेयर चार्ट पर सकारात्मक दिख रहे हैं और यह जल्द ही ₹26 के स्तर को छू सकते हैं। समापन आधार पर इस बाधा को पार करने पर, यस बैंक के शेयर निकट अवधि में ₹30 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकते हैं। इसलिए, यस बैंक के शेयरधारकों को मेरा सुझाव है कि वे अपने स्टॉप लॉस को ₹21 प्रति शेयर के स्तर पर अपग्रेड करके शेयर को होल्ड करें।"

नोट- यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ एक्सपर्ट की राय और शेयर परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश करने से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें