DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसबाजार के सीमित दायरे में रहने के आसार; TCS, इंफोसिस के तिमाही नतीजों पर होगी नजर

बाजार के सीमित दायरे में रहने के आसार; TCS, इंफोसिस के तिमाही नतीजों पर होगी नजर

एजेंसी,नई दिल्ली Ratnakar
Sun, 06 Oct 2019 12:52 PM
बाजार के सीमित दायरे में रहने के आसार; TCS, इंफोसिस के तिमाही नतीजों पर होगी नजर

घरेलू शेयर बाजारों के आगामी सप्ताह में सीमित दायरे में कारोबार करने की संभावना है। वैश्विक रुख के साथ टीसीएस, इंफोसिस जैसी बड़ी कंपनियों के तिमाही नतीजों से बाजार की चाल तय होगी। बाजार विश्लेषकों ने यह बात कही है। अगले सप्ताह मंगलवार को दशहरा के मौके पर शेयर बाजार बंद रहेंगे।

एपिक रिसर्च के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मुस्तफा नदीम ने कहा, ''हम कंपनियों के तिमाही नतीजों के दौर की तरफ बढ़ रहे हैं। अगले सप्ताह आने वाले टीसीएस, विप्रो और इंफोसिस के तिमाही नतीजों से काफी संकेत मिलेंगे। कुछ विशेष क्षेत्रों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा, ''इसके अलावा व्यापार मोर्चे पर अमेरिका-चीन के बीच चल रही बातचीत पर भी बाजार की नजर रहेगी।

यह भी पढ़ें : दिवाली से पहले आएगा PF अकाउंट में पैसा, एक SMS से करें बैलेंस चेक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) के तिमाही नतीजे बृहस्पतिवार और इंफोसिस के परिणाम शुक्रवार को आएंगे। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज के प्रबंध निदेशक मोतीलाल ओसवाल ने कहा कि निवेशक सतर्क रुख अपना रहे हैं और तिमाही नतीजों पर उनकी नजर रहेगी। संभावना है कि शेयर बाजार सतर्क रुख अपनाएगा और सीमित दायरे में रहेगा।

शेयर बाजार के अगले शुक्रवार को आने वाले औद्योगिक उत्पादन के आंकड़ों पर नजर रखने की संभावना है। वैश्विक मोर्चे पर, निवेशक फेडरल ओपन मार्केट कमेटी (एफओएमसी) के बुधवार को जारी होने वाले ब्योरे पर भी नजर रखेंगे।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें