ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेससिर्फ 6 दिन में इस कंपनी ने दिया धांसू रिटर्न, बिकवाली के माहौल में भी निवेशकों ने खूब बनाए पैसे

सिर्फ 6 दिन में इस कंपनी ने दिया धांसू रिटर्न, बिकवाली के माहौल में भी निवेशकों ने खूब बनाए पैसे

पिछले दो हफ्तों से भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली का माहौल है। इस माहौल के बीच भी कुछ स्मॉल कैप स्टॉक ने निवेशकों को मालामाल किया है। ऐसा ही एक स्टॉक Bhakti Gems and Jewellery का है। फैशन और...

सिर्फ 6 दिन में इस कंपनी ने दिया धांसू रिटर्न, बिकवाली के माहौल में भी निवेशकों ने खूब बनाए पैसे
Deepak Kumarमिंट,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 11:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिछले दो हफ्तों से भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली का माहौल है। इस माहौल के बीच भी कुछ स्मॉल कैप स्टॉक ने निवेशकों को मालामाल किया है। ऐसा ही एक स्टॉक Bhakti Gems and Jewellery का है। फैशन और ज्वेलरी से जुड़ी इस कंपनी के स्टॉक ने सिर्फ 6 कारोबारी दिन में 46 फीसदी का रिटर्न दिया है।

पिछले 6 कारोबारी दिन में Bhakti Gems and Jewellery के प्रति स्टॉक कीमत में 13 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है। बीएसई इंडेक्स पर 19 जनवरी 2022 को स्टॉक की कीमत 29.05 रुपए थी जो बढ़कर अब 42.65 रुपये हो गई है। इस अवधि में लगभग 46 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। अहम बात ये है कि पिछले 5 में से 3 सेशन में स्टॉक ने 5 फीसदी अपर सर्किट को हिट किया है। ये ऐसे समय में हुआ है जब भारतीय शेयर बाजार में कमजोरी थी।

पिछले एक महीने में, Bhakti Gems and Jewellery स्टॉक की कीमत 14.71 रुपए से बढ़कर 42.65 रुपए हो गई है, जो इस अवधि में 190 प्रतिशत की बढ़ोतरी को दर्शाता है। इसी तरह, पिछले 6 महीनों में, यह स्टॉक 17.85 रुपए से 42.65 रुपए के स्तर तक बढ़ गया है, इस अवधि में लगभग 140 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

बता दें कि Bhakti Gems and Jewellery ने भारतीय एक्सचेंजों को पिछले एक साल में किए गए थोक सौदों के बारे में जानकारी दी है। थोक सौदे का यह विवरण बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस थोक सौदे की जानकारी में नवीन गुप्ता, याकूबाली अय्यूब मोहम्मद, विजय चंदूमल देवनानी, कुणाल अशोक कुमार शाह, संजय डे, सुमित लाहा आदि जैसे छोटे निवेशकों ने कंपनी में निवेश किया है। 

जानें Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।