Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Spicejet may open new company in UAE

SpiceJet शुरू कर सकती है UAE में नई कंपनी, पूर्वी यूरोप को टारगेट करने पर फोकस 

घरेलू एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में नयी एयरलाइन कंपनी बना सकती है। इसकी जानकारी कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि कंपनी पहले...

SpiceJet शुरू कर सकती है UAE में नई कंपनी, पूर्वी यूरोप को टारगेट करने पर फोकस 
Sheetal Tanwar एजेंसी, नई दिल्लीThu, 21 Nov 2019 12:51 PM
हमें फॉलो करें

घरेलू एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में नयी एयरलाइन कंपनी बना सकती है। इसकी जानकारी कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि कंपनी पहले भारत से यूएई के शहर रास अल खैमा के लिये उड़ान सेवा शुरू करेगी, उसके बाद वहां कंपनी बनायी जायेगी। इस उड़ान के अगले साल की शुरुआत में शुरू होने का अनुमान है।

अजय सिंह ने कहा कि जैसे स्पाइसजेट दुबई के लिये उड़ान का भरता है वैसे ही यूएई के शहर रास अल खैमा के लिये फ्लाइट शुरू कर सकता है। उन्होंने कहा कि पहले कंपनी को इस उड़ान की शुरुआत करने दीजिये उसके बाद बाजार का आकलन किया जाएगा क्योंकि हमारा मानना है कि वहां अच्छी संभावनाएं हैं।
उन्होंने कहा कि रास अल खैमा से पूर्वी यूरोप के लिये विमानन सेवाएं शुरू करने की संभावनाएं हैं।

यह पूछे जाने पर कि नई कंपनी में कितने विमान होंगे, उन्होंने कहा कि अभी इसका अंदाजा नहीं है। कंपनी पहले इसका अमल करेगी और फिर बाजार का अध्ययन करेगी। इस समय कंपनी का फोकस भारत से रास अल खैमा के लिये विमानन सेवाएं शुरू करने पर है। कंपनी को ये फ्लाइट अगले साल के प्रारंभ में शुरू हो जाने का अनुमान है।
सोने की कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट, जानें आज का Gold रेट

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें