DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्द ही नए अपडेट के साथ लॉन्च होगी volkswagen polo, ये होंगे फीचर्स 

Volkswagen

जल्द ही फॉक्सवेगन पोलो (volkswagen polo) नए अपडेट के साथ लॉन्च करेगी। हाल में ही पोलो के अपडेटेड मॉडल की फोटो सामने आई हैं जिसमें इसके नए बदलाव नजर आ रहे हैं। फोटो में पोलो के टेस्टिंग मॉडल के अगले और पिछले हिस्से को काफी हद तक कवर किया हुआ है। कंपनी ने नई पोलो में नए डिज़ाइन का रियर बम्पर और टेललैंप दी है। 

ये होंगे नए बदलाव
दोनों की डिज़ाइन 2017 में लॉन्च हुए लिमिटेड एडिशन पोलो जीटीआई की तरह है। बता दें कि भारतीय बाजार में फॉक्सवेगन पोलो जीटीआई के केवल 100 यूनिट ही उतारे गए थे। उम्मीद की जा रही है कि कार के फ्रंट बंपर को भी बदला जाएगा। नए बम्पर की डिज़ाइन भी पोलो जीटीआई के बंपर के समान ही होगी। पोलो में जीटीआई मॉडल वाले डे-टाइम रनिंग लैंप से लैस एलईडी हैडलैंप भी दिए गए हैं। ऐसे ही हैडलैंप फॉक्सवेगन वेंटो में भी मिलते हैं। गाड़ी के इंटीरियर से जुड़ी तस्वीरें कैमरे में कैद नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि कार के केबिन में भी मामूली बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 

इंजन में ये हो सकती है खासियत
पोलो 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन को बीएस-6 मानदंडो के अनुसार अपग्रेड हो सकती है। यह 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 76 पीएस की पावर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। दूसरी ओर, बीएस-6 मानदंड लागू होने के बाद कंपनी इसके 1.5 लीटर डीजल इंजन को बंद कर देगी। इसके अलावा, कंपनी पोलो जीटी टीएसआई के 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को भी बंद कर सकती है। इसकी जगह कार में 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जिसे भारत में ही तैयार किया जाएगा। 

होंडा की इन कारों पर है जबरदस्त ऑफर, 1 रुपए में 19000 का फायदा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Soon new Volkswagen Polo will launch with new updates