ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessSoftBank likely to sell stake worth 150 million dollar in delhivery Business News India

इस कंपनी में दिग्गज निवेशक 4% हिस्सेदारी बेचने को तैयार, ये है डील की डिटेल

बता दें कि सॉफ्टबैंक सहायक कंपनी एसवीएफ डोरबेल के माध्यम से 30 सितंबर तक लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवेरी में 14.5% हिस्सेदारी रखती थी। इससे पहले सॉफ्टबैंक ने मार्च में अपनी 3.8% हिस्सेदारी बेच दी थी। 

इस कंपनी में दिग्गज निवेशक 4% हिस्सेदारी बेचने को तैयार, ये है डील की डिटेल
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जापान के दिग्गज निवेश फर्म सॉफ्टबैंक एक ब्लॉक डील के जरिए लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवरी में 150 मिलियन डॉलर की हिस्सेदारी बेचने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सॉफ्टबैंक कथित तौर पर एक ब्लॉक डील के माध्यम से डेल्हीवरी में 4% हिस्सेदारी बेच रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक कोटक महिंद्रा कैपिटल ब्लॉक डील पर सलाहकार है। हालांकि, अभी तक सॉफ्टबैंक और डेल्हीवेरी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस बीच, गुरुवार को डेल्हीवरी के शेयर 0.6% बढ़कर 413.85 रुपये पर बंद हुए। पिछले छह महीनों में डेल्हीवरी का स्टॉक लगभग 15 प्रतिशत बढ़ गया है। 

बता दें कि सॉफ्टबैंक अपनी सहायक कंपनी एसवीएफ डोरबेल (केमैन) के माध्यम से 30 सितंबर तक लॉजिस्टिक्स फर्म डेल्हीवेरी में 14.5% हिस्सेदारी रखती थी। इससे पहले सॉफ्टबैंक ने मार्च में अपनी 3.8% हिस्सेदारी बेच दी थी। 

लगातार बेच रही हिस्सेदारी: बीते महीने सॉफ्टबैंक ने जोमैटो में कुछ हिस्सेदारी करीब 1,000 करोड़ रुपये में बेची है।  सॉफ्टबैंक ने इससे पहले अगस्त में एक ब्लॉक डील के जरिए जोमैटो में 940 करोड़ रुपये के शेयर भी बेचे थे। वहीं, अक्टूबर में सॉफ्टबैंक ने पॉलिसीबाजार की मूल कंपनी पीबी फिनटेक में 2.54 प्रतिशत हिस्सेदारी 876 करोड़ रुपये में बेच दी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें