ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसफैशन फर्म Zilingo का एक्शन, CEO अंकिती बोस को किया बर्खास्त, लगे गंभीर आरोप

फैशन फर्म Zilingo का एक्शन, CEO अंकिती बोस को किया बर्खास्त, लगे गंभीर आरोप

सिंगापुर के फैशन टेक स्टार्टअप जिलिंगो ने भारतीय मूल की सह-संस्थापक और सीईओ अंकिती बोस को बर्खास्त कर दिया है। इस स्टार्टअप कंपनी की स्थापना 2015 में अंकिती बोस और सीईओ ध्रुव कपूर ने की थी।

फैशन फर्म Zilingo का एक्शन, CEO अंकिती बोस को किया बर्खास्त, लगे गंभीर आरोप
Deepak Kumarएजेंसी,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 03:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सिंगापुर के फैशन टेक स्टार्टअप जिलिंगो ने भारतीय मूल की सह-संस्थापक और सीईओ अंकिती बोस को बर्खास्त कर दिया है। कंपनी ने बताया कि गंभीर वित्तीय अनियमितताओं की शिकायतों का स्वतंत्र फॉरेंसिक ऑडिट करवाने के बाद यह फैसला लिया गया।

जिलिंगों ने कहा, ‘‘एक स्वतंत्र फॉरेंसिक कंपनी ने गंभीर वित्तीय अनियमितताओं संबंधी शिकायतों की जांच की जिसके बाद कंपनी ने अंकिती बोस को बर्खास्त करने का निर्णय लिया है। कंपनी को कानूनी कार्रवाई करने का भी अधिकार है।’’हालांकि, कंपनी ने इस बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी कि बोस के खिलाफ आरोप क्या हैं और जांच में क्या निष्कर्ष निकले हैं।

कंपनी ने कहा कि अंकिती बोस ने उत्पीड़न के आरोप तब लगाए जब 31 मार्च को उन्हें निलंबित किया गया और जांच में यह साबित हो गया कि उचित कार्रवाई की गई है। कंपनी की स्थापना 2015 में अंकिती बोस और सीईओ ध्रुव कपूर द्वारा एक दक्षिण पूर्व एशिया केंद्रित ई-कॉमर्स फर्म के रूप में की गई थी।

epaper