ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसनिवेश का मौका! कल से खुल रहा है रेंट पर लैपटॉप-डेस्कटॉप देने वाली इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 78 रुपये 

निवेश का मौका! कल से खुल रहा है रेंट पर लैपटॉप-डेस्कटॉप देने वाली इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 78 रुपये 

अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में निवेश का मौका देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कल से एक और आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है। जहां आप दांव लगा सकते हैं।

निवेश का मौका! कल से खुल रहा है रेंट पर लैपटॉप-डेस्कटॉप देने वाली इस कंपनी का IPO, प्राइस बैंड 78 रुपये 
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Silicon Rentals IPO: अगर आप इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में निवेश का मौका देख रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कल से एक और आईपीओ निवेश के लिए खुल रहा है। जहां आप दांव लगा सकते हैं। दरअसल, कल 28 सितंबर को किराये पर लैपटॉप, डेस्कटॉप जैसे आईटी प्रोडक्ट उपलब्ध कराने वाली कंपनी सिलिकॉन रेंटल सॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है। इस इश्यू में निवेशक 28 सितंबर तक पैसे लगा सकते हैं। 

21 करोड़ रुपये का आईपीओ
21 करोड़ रुपये का आईपीओ है। कंपनी ने सोमवार को बताया कि आईपीओ 28 सितंबर को खुलेगा और 30 सितंबर को बंद होगा। बिक्री के लिए रखे गए शेयर बीएसई के SME सूचीबद्ध होंगे। सिलिकॉन रेंटल आईपीओ के तहत 10 रुपये फेस  वल्यू  के 27.12 लाख शेयर जारी करेगी। आईपीओ के लिए प्राइस बैंड  78 रुपये प्रति शेयर रखा गया है।

यह भी पढ़ें- नवरात्रि में टाटा ग्रुप के इस शेयर पर लगा सकते हैं दांव, एक्सपर्ट बोले- अगले 9 महीने में ₹1,149 तक जाएगा भाव!

क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक संजय हरीश मोतियानी ने कहा कि आईपीओ के जरिये प्राप्त होने वाले धन में से 8.55 करोड़ रुपये का उपयोग पूंजीगत व्यय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किया जाएगा। वहीं, कर्ज अदायगी के लिए 8.5 करोड़ और शेष राशि का उपयोग सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

epaper